MP में आग का तांडव
MP में आग का तांडव Social Media
मध्य प्रदेश

MP: इंदौर में आग लगने से कई दुकानें और गाड़ियां जलकर खाक इधर भोपाल में कार पलटने से बनी आग का गोला

Author : Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • मध्यप्रदेश में आग का तांडव देखने को मिला

  • कई जिलों में आग लगने से हाहाकार

  • इंदौर और भोपाल में लगी भीषण आग

MP News: मध्यप्रदेश में आग का तांडव देखने को मिला है, शनिवार को दो जिलों में अचानक आग लगने से कई दुकानें और गाड़ियां जलकर खाक हो गई। यहां लगी भीषण आग कुछ ही देर में इतनी बढ़ गई कि, देखते ही देखते विकराल रूप ले लिया।

इंदौर के पटेल ब्रिज के पास दुकानों में लगी आग:

इंदौर के छोटी ग्वालटोली में पटेल ब्रिज के पास शनिवार शाम को कई दुकानों में आग लग गई, आग लगने से 3 दुकानें और गाड़ियां जलकर खाक हो गईं। भीषण आग लगने से कुछ देर के लिए अफरा-तफरी मच गई। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने किसी तरह आग पर काबू पाया।

इंदौर में दुकानों में लगी आग

मिली जानकारी के मुताबिक, सबसे पहले एक दुकान में आग लगी। इस दुकान में आइल, लुब्रिकेंट, स्प्रे पेंट सहित अन्य तरह का ज्वलनशील पदार्थ रखा था। इस कारण आग भड़की और ट्रेवल्स के ऑफिस को चपेट में लिया। आग इतनी भयानक थी कि, धुएं का गुबार दूर से ही दिखाई दे रहा है, आग की घटना के बाद से चारों तरफ अफरा-तफरी का माहौल बन गया। 

भोपाल में आग का गोला बनी कार:

राजधानी भोपाल में भदभदा पुल के पास बनी पुलिस चौकी के पास शनिवार रात तेज रफ्तार कार खंभे से टकराकर पलट गई। खंभे से टकराकर पलटने के बाद कार में भीषण आग लग गई है, मौके पर पहुंची दमकलों के आग पर काबू पाया। सभी कार सवारों को पास के एक निजी अस्पताल पहुंचाया।

भोपाल में आग का गोला बनी कार

इस हादसे की जानकारी मिलते ही वह पुलिस टीम को लेकर मौके पर पहुंचे। पुलिस ने कार के सभी कांच तोड़कर एक-एककर अंदर फंसे सभी लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला। सभी लोगों के बाहर निकलने के कुछ ही समय बाद अचानक आग भड़क गई और कार पूरी तरह से आग का गोला बन गई।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT