सागर में लावारिस हालत में मिली नवजात बच्‍ची
सागर में लावारिस हालत में मिली नवजात बच्‍ची Raj Express
मध्य प्रदेश

MP News: सागर में लावारिस हालत में मिली नवजात बच्‍ची, अस्पताल में कराया भर्ती

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • मामला मध्यप्रदेश के सागर का

  • यहां लावारिस हालत में मिली नवजात बच्‍ची

  • नवजात को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया

  • पुलिस मामले की जांच कर रही है

सागर, मध्यप्रदेश। आए दिन विभिन्न स्थानों से लावारिस हाल में नवजात मिलने की खबरें सामने आ रही हैं, आज सुबह सागर जिले में एक नवजात बच्ची लावारिस हालत में मिली है, घर के सामने बच्ची मिलने से गांव में सनसनी फैल गई। जिसके बाद तुरंत नवजात को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी देखभाल की जा रही है।

कोई अज्ञात व्‍यक्‍ति घर के सामने छोड़ गया था नवजात बच्ची को :

बता दें, सागर जिले के ग्राम पिपरिया करकट में शनिवार तड़के एक नवजात बच्ची को कोई अज्ञात व्‍यक्‍ति एक घर के सामने छोड़ गया था। बच्ची के रोने की आवाज सुनाई दी तो मकान मालिक ने बाहर आकर देखा। वहां एक नवजात बच्ची जमीन पर पड़ी थी। जिसके बाद बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया है।

पुलिस मामले की कर रही है जांच :

बताया जा रहा है कि, ग्रामीणों ने बच्ची को चम्मच से दूध भी पिलाया और तुरंत ही बच्ची को आक्सीजन सपोर्ट पर जिला अस्पताल ले आए। मिली जानकारी के मुताबिक, नवजात स्‍वस्‍थ है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

लावारिस हालत में मासूम मिलने के मामले थम नहीं रहे

आपको बता दें कि, मध्यप्रदेश में लावारिस हालत में मासूम मिलने के मामले थम नहीं रहे हैं क्या आज भी बदलते वक़्त में लड़का और लड़की में फर्क हो रहा है? अभी भी ऐसी घटना देखने को मिलती हैं। बीते दिनों ही शिवपुरी में जिला अस्पताल के करीब स्थित एक नाले के पास गुरुवार को एक नवजात बच्ची का शव मिलने से सनसनी फैल गई थी।

इससे पहले भी ऐसे मामले आ चुके हैं, नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर- लावारिस छोड़ दिया नवजात-माँ का नहीं मिला कोई सुराग

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT