निकाय चुनाव में जीत पर VD शर्मा ने कहा-
निकाय चुनाव में जीत पर VD शर्मा ने कहा- Social Media
मध्य प्रदेश

MP: निकाय चुनाव में जीत पर VD शर्मा ने कहा-BJP के प्रति लगातार बढ़ रहा मप्र की जनता का विश्वास

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा का बड़ा बयान सामने आया है, मध्यप्रदेश में हुए नगरीय निकाय चुनाव में 16 निकायों में से 13 में भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशियों की जीत पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि, मप्र की जनता का विश्वास भाजपा के प्रति लगातार बढ़ रहा है।

VD शर्मा ने बयान देते हुए कहा-

VD शर्मा ने बयान देते हुए कहा कि, ये पार्टी पर जनता के विश्वास की जीत है। कल हुए निर्वाचन में 16 निकायों में से 13 पर भाजपा प्रत्याशियों की जीत दर्ज हुई है। इनमें कांग्रेस की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष कमलनाथ के गृह जिले छिंदवाड़ा के तीन नगरीय निकाय जुन्नारदेव, सौंसर और मोहगांव भी शामिल हैं। तीनों पर भाजपा के अध्यक्ष/उपाध्यक्ष प्रत्याशी चुनाव जीते हैं।

इस परिणाम पर वीडी शर्मा ने कहा कि पार्टी की सरकारों ने विकास के जो काम किए हैं, गरीब कल्याण की योजनाओं के माध्यम से लोगों का जीवन बदलने का काम किया है, उसके आधार पर प्रदेश की जनता का विश्वास भारतीय जनता पार्टी के प्रति लगातार बढ़ रहा है। भाजपा सरकार की नीतियों, जनहितैषी योजनाओं, गरीब कल्याण के कार्यक्रमों तथा सुशासन के चलते भारतीय जनता पार्टी और विकास एक-दूसरे के पर्याय बन गए हैं।

वीडी शर्मा ने कांग्रेस पर कसा तंज, कहा-

साथ ही प्रदेश भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने बयान देते हुए कांग्रेस पर जमकर तंज कसा है, वीडी शर्मा ने कहा कि, जनता ने इन चुनावों में कांग्रेस का सूपड़ा साफ कर उसे आईना दिखा दिया है। वहीं इससे पहले इन परिणामों पर गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि, छिंदवाड़ा नगरीय निकाय चुनाव में कांग्रेस का सूपड़ा साफ हो गया हैं। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष और नेता प्रतिपक्ष धमकाते रहते हैं। जब जीत जाते हैं तो अपने आप को लोकप्रिय बताते हैं और हारने पर दूसरों का एजेंट।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT