चोरल नदी में डूबने से पटवारी की हुई मौत
चोरल नदी में डूबने से पटवारी की हुई मौत Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

MP: पिकनिक बन गई काल, चोरल नदी में डूबने से पटवारी की हुई मौत

Author : Priyanka Yadav

मध्यप्रदेश। कोरोना संकट के बीच भी लगातार हादसों की खबरें सामने आ रही हैं, अब दर्दनाक हादसे का ताजा मामला मध्यप्रदेश से सामने आया है, बता दें कि साथियों के साथ पिकनिक मनाने गए पटवारी की बड़वाह में डूबने से मौत की घटनाकी खबर सामने आई है, बताया जा रहा है पिकनिक स्पॉट चिड़िया भड़क में पटवारी अपने अन्य साथियों के साथ घूमने गए थे और वहीं नहाने के दौरान यह हुआ हादसा।

जानिए क्या है पूरी खबर :

बता दें कि रविवार को मध्यप्रदेश के इंदौर जिले के दोस्तों का एक ग्रुप पिकनिक मनाने के लिए खरगोन जिले के बड़वाह के जंगलों में गया, सभी दोस्त बलवाड़ा थाना क्षेत्र के काटकूट रोड पर बरझर वन क्षेत्र में चिड़िया भड़क पिकनिक स्पॉट गए थे, इस दौरान 8 में से तीन दोस्त चोरल (Choral River) नदी में नहाने गए, तभी गहरे पानी में जाने से एक की मौत हो गई।

दोस्तों ने इंटरनेट पर सर्च किया था पिकनिक स्पॉट को

बताया जा रहा है कि आठों दोस्तों ने इंटरनेट पर इस पिकनिक स्पॉट को सर्च किया, चोरल नदी में नहाते समय गहरे पानी में जाने से पटवारी शहजाद उर्फ सज्जाद पिता शेख हबीब की मौत हो गई। इस हादसे की सूचना मिलते ही छिंदवाड़ा निवासी परिजन सिविल अस्पताल बड़वाह पहुंचे उधर, पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच पड़ताल में जुट गई है।

आपको बताते चलें कि कोरोना संकट के बीच मध्यप्रदेश में डूब की चपेट में आने से घटनाएं तेजी से बढ़ गई हैं। कल ही ऐसी खबर मध्यप्रदेश से सामने आई, बता दें कि राजस्थान के हनुमानगंज सैनिक स्कूल के एक छात्र की हिल स्टेशन पचमढ़ी के अप्सरा विहार वाटर फॉल में डूबने से मौत हो गई। नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर- पचमढ़ी में वाटर फॉल में डूबने से राजस्थान के सैनिक स्कूल के छात्र की मौत

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT