डिप्टी कलेक्टर को पुलिस ने स्पेशल कोर्ट में किया पेश
डिप्टी कलेक्टर को पुलिस ने स्पेशल कोर्ट में किया पेश RE-Bhopal
मध्य प्रदेश

Jhabua News: नाबालिग से छेड़छाड़ मामले में डिप्टी कलेक्टर को पुलिस ने स्पेशल कोर्ट में किया पेश

gurjeet kaur

हाइलाइट्स:

  • झाबुआ जिले के डिप्टी कलेक्टर सुनील कुमार झा पर FIR दर्ज।

  • डिप्टी कलेक्टर ने नाबालिग से की थी छेड़छाड़।

  • पहले भी मिली हैं सुनील कुमार झा के खिलाफ महिलाओं से छेड़छाड़ की शिकायतें ।

  • पुलिस ने सुनील कुमार झा को स्पेशल कोर्ट में पेश किया है।

FIR against Deputy Collector Sunil Kumar Jha: झाबुआ। मध्यप्रदेश के झाबुआ जिले में पदस्थ डिप्टी कलेक्टर सुनील कुमार झा के खिलाफ नाबालिग से छेड़छाड़ के आरोप में FIR दर्ज की जिसके बाद पुलिस ने सुनील कुमार झा को स्पेशल कोर्ट में पेश किया है। आदिवासी नाबालिग छात्रा से छेड़छाड़ के आरोप में सुनील कुमार झा पर एट्रोसिटी एक्ट, पोक्सो एक्ट और IPC की धारा 354 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। डिप्टी कलेक्टर कन्या आश्रम के आकस्मिक निरीक्षण पर थे। उसी दौरान ये घटना हुई। डिप्टी कलेक्टर सुनील कुमार झा पूरे 2 साल से झाबुआ जिले में पदस्थ थे। इसके पहले उन्हें इंदौर में पदस्थ किया गया था लेकिन वहां भी उनके खिलाफ महिलाओं से छेड़छाड़ की शिकायतें सामने आई थीं जिसके बाद झा को इंदौर से अपदस्थ कर दिया गया था।

आकस्मिक निरीक्षण के दौरान की छेड़छाड़ :

आकस्मिक निरीक्षण के दौरान डिप्टी कलेक्टर सुनील कुमार झा ने कन्या आश्रम के एक एक कमरे को देखा। इसी दौरान एक कमरे में नाबालिग छात्रा के साथ उन्होंने गलत हरकत की। नाबालिग ने डिप्टी कलेक्टर पर बेड टच, छेड़छाड़ के आरोप लगाए हैं। नाबालिग ने इस मामले की शिकायत पहले कन्या आवास प्रबंधन से की। इसके बाद सोमवार को इस मामले में पुलिस ने FIR दर्ज कर ली है।

डिप्टी कलेक्टर सुनील कुमार झा

इंदौर के डिविजनल कमिश्नर ने डिप्टी कलेक्टर सुनील कुमार झा को निलंबित कर दिया है। सुनील कुमार झा को बुरहानपुर अटैच कर दिया है। निलंबन का कारण अश्लील हरकत बताया गया है। डिप्टी कलेक्टर सुनील कुमार झा पूरे 2 साल से झाबुआ जिले में पदस्थ हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT