राजेन्द्र शुक्ल को जनसंपर्क और पीएचई विभाग की कमान
राजेन्द्र शुक्ल को जनसंपर्क और पीएचई विभाग की कमान  RE-Bhopal
मध्य प्रदेश

MP News: राजेन्द्र शुक्ल को जनसंपर्क और पीएचई, बिसेन को नर्मदाघाटी विभाग की कमान

Ashish Parashar

हाइलाइट्स :

  • तीन मंत्रियों को बुधवार को विभागों का प्रभार सौप दिया गया है।

  • राजेन्द्र शुक्ला को दूसरी बार जनसंपर्क विभाग की कमान सौंपी गई है।

  • राज्य मंत्री राहुल लोधी को कुटीर एवं ग्रामोद्योग एवं वन की कमान सौपी।

भोपाल। विगत शनिवार को शिवराज मंत्रिमंडल में शामिल किए गए तीन मंत्रियों को बुधवार को विभागों का प्रभार सौप दिया गया है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने विभागों की जवाबदारी सौपते हुए गौरीशंकर चतुर्भुज बिसेन को नर्मदा घाटी विकास, राजेन्द्र शुक्ल को लोक स्वास्थ यांत्रिकी और जनसंपर्क तथा राज्य मंत्री राहुल लोधी को कुटीर एवं ग्रामोद्योग(स्वतंत्र प्रभार) एवं वन की कमान सौपी गई है।

राजेन्द्र शुक्ला को दूसरी बार जनसंपर्क विभाग की कमान सौंपी गई है। बुन्देलखंड के दिग्गज नेता गोपाल भार्गव से कुटीर व ग्रामोद्योग विभाग वापस लेकर राज्य मंत्री राहुल लोधी को स्वतंत्र प्रभार दिया गया है। इसके साथ ही राहुल को वन विभाग का राज्य मंत्री बनाया गया है। बिसेन व शुक्ल को मुख्यमंत्री ने उनके पास के विभाग दिए है। राज एक्सप्रेस ने रविवार के अंक में कहा था कि मुख्यमंत्री मंत्रियों को अपने विभाग देंगे। साथ ही यह भी कहा था कि बिसेन को नर्मदाघाटी विकास तथा राजेन्द्र शुक्ल को पीएचई व जनसंपर्क विभाग मिलेगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT