मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग में 427 पदों पर भर्ती
मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग में 427 पदों पर भर्ती Social Media
मध्य प्रदेश

मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग में 427 पदों पर भर्ती, आज दोपहर 12 बजे तक ही कर सकते हैं आवेदन

Deeksha Nandini

MPPSC State Service 2023: मध्य प्रदेश पब्लिक सर्विस कमीशन (MPPSC) द्वारा राज्य सिविल सेवा परीक्षा 2023 के लिए ऑफिसियल नोटिफिकेशन जारी किया गया था। जिसकी लास्ट डेट आज यानी 9 फरवरी 2023 है। आज दोपहर12 बजे तक ही आवेदन कर सकते हैं।

आवेदक के लिए पात्रता :

मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग (MPPSC) परीक्षा में आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के पास किसी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी से किसी भी स्ट्रीम में ग्रेजुएशन की डिग्री होनी चाहिए। वहीं, उम्मीदवारों की उम्र 21 साल से ज्यादा और 33 साल से कम होनी चाहिए। आरक्षण के दायरे में आने वाले उम्मीदवारों को अधिकतम आयु सीमा में छूट दी जाएगी। उम्र की गणना 01 जनवरी 2023 के आधार पर की जाएगी। अधिक जानकरी के लिए आधिकारिक वेबसाइट mppsc.mp.gov.in जाकर देख सकते हैं।

427 पदों पर होगी भर्ती:

मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग (MPPSC) द्वारा 427 पदों पर भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन 10 जनवरी 2023 से स्वीकार किये जायेंगे, जिसके लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 09 फरवरी 2023 होगी। (MPPSC) राज्य सिविल सेवा परीक्षा 2023 के लिए भारत के सभी योग्य आवेदक अंतिम तिथि के पूर्व MPPSC की ऑफिसियल वेबसाइट से आवेदन कर सकते है।

बता दें, इस परीक्षा में आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को फीस जमा करना जरूरी है। जारी नोटिफिकेशन के अनुसार, इस वैकेंसी में जनरल कैटेगरी के उम्मीदवारों को फीस के तौर पर 500 रुपये जमा करने होंगे। वहीं, आरक्षण के दायरे में आने वालों के लिए एप्लीकेशन फीस 250 रुपये निर्धारित है। फीस ऑनलाइन जमा कर सकते हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT