धार्मिक अनुष्ठान पर कोरोना का पहरा
धार्मिक अनुष्ठान पर कोरोना का पहरा Social Media
मध्य प्रदेश

धार्मिक अनुष्ठान पर कोरोना का पहरा: हवन में शामिल लोगों के लिए सैंपल

राज एक्सप्रेस

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश के खरगोन जिला मुख्यालय पर एक व्यक्ति के द्वारा हवन कराने के उपरांत उसके कोरोना पॉजिटिव पाए जाने पर उस कार्यक्रम में शामिल कई लोगों के सैंपल लिए गए हैं।

अधिकृत जानकारी के अनुसार खरगोन जिला मुख्यालय पर एक व्यापारी द्वारा मकान के उद्घाटन के सिलसिले में हवन कराया गया था, जिसमें कई लोग शामिल हुए थे। इनमें से तीन लोगों का सैंपल कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद आज 105 नए सैंपल लिए गए, जिसमें से अधिकांश सैंपल उन व्यक्तियों के हैं, जो हवन के आयोजन में शामिल हुए थे। खरगोन जिले में बीते 24 घंटे में एक ही परिवार के छह समेत 12 अन्य व्यक्ति संक्रमित हुए हैं। जिले में अब तक 1777 सैंपल लिए जा चुके हैं जिसमें से 137 पॉजीटिव, 1278 नेगेटिव तथा 307 की रिपोर्ट अप्राप्त है तथा 44 सैंपल रिजेक्ट हुए हैं।

कुल 137 मरीजों में से 11 की मृत्यु तथा 103 स्वस्थ हुए हैं। पिछले 24 घंटे में एक की मृत्यु तथा एक मरीज स्वस्थ होकर डिस्चार्ज हुआ है। जिले में पिछले 24 घंटे के दौरान दो नए कंटेनमेंट एरिया बनाए जाने से कंटेनमेंट एरिया की कुल संख्या 20 हो गई है।

इसी तरह बड़वानी जिले में एक ही परिवार के आठ सदस्यों समेत 10 व्यक्तियों के कोरोनावायरस पॉजिटिव आने से संक्रमितों की संख्या 53 हो गई है। जिले में 36 लोग स्वस्थ होकर घर जा चुके हैं तथा अभी तक केवल एक व्यक्ति की मृत्यु हुई है।

डिस्क्लेमर: यह आर्टिकल न्यूज एजेंसी फीड के आधार पर प्रकाशित किया गया है। सिर्फ शीर्षक में बदलाव किया गया है। अतः इस आर्टिकल अथवा समाचार में प्रकाशित हुए तथ्यों की जिम्मेदारी राज एक्सप्रेस की नहीं होगी।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT