इंदौर लिंबोदी में पिता ने बेटे को मार डाला
इंदौर लिंबोदी में पिता ने बेटे को मार डाला  RE-Indore
मध्य प्रदेश

MP News: दूसरी पत्नी बोली बेटे को चाहते हो या मुझे फैसला कर लो, पिता ने बेटे को मार डाला

Pradeep Chauhan

Father Killed Son: इंदौर। लिंबोदी में रहने वाले शशिकांत ने पत्नी के निधन बाद करीब साल भर पहले दूसरी शादी की है। पहली पत्नी से उसे सात साल का बेटा प्रतीक था। शादी के कुछ दिनों बाद दूसरी पत्नी मायके चली गई। शशिकांत ने रविवार को उसे फोन लगाकर बुलाया तो वह बोली कि उस घर में या तो तुम्हारा बेटा रहेगा या मैं..तुम खुद फैसला कर लो। इस काल के बाद नशे में धुत्त शशिकांत ने सो रहे मासूम बेटे की गला घोटकर हत्या कर दी और फरार हो गया। तेजाजी नगर पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है।

लिंबोदी में रहने वाली बुजुर्ग कृष्णाबाई ने सोमवार सुबह अपने बेटे शशिकांत को आवाज दी तो कोई जवाब नहीं मिला। वह उसके कमरे में पोते प्रतीक को जगाने पहुंची तो उसके शरीर में कोई हलचल नहीं हुई। घबराकर उसने दूसरे बेटे प्रतीक के ताऊ को बुलाया। प्रतीक को अस्पताल ले जाया गया जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। प्रतीक के ताऊ राजेश ने पुलिस को बताया कि शशिकांत की दूसरी पत्नी पायल का बीती रात फोन आया था और उसने धमकी दी थी कि या तो प्रतीक घर में रहेगा या फिर मैं। इसके बाद शशिकांत ने ये कांड कर डाला।

प्रतीक की दादी कृष्णाबाई के मुताबिक चार साल पहले शशिकांत की पहली पत्नी का निधन हो गया था। करीब साल पहले उसे पायल से दूसरी शादी की थी। शादी के बाद से ही वह प्रतीक को पसंद नहीं करती थी। पुलिस का कहना है कि मामले में हत्या का केस दर्ज कर लिया है। जांच में यदि शशिकांत की दूसरी पत्नी पायल की भूमिका भी सामने आई तो उसके खिलाफ भी केस दर्ज किया जाएगा। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है। दूसरी ओर पुलिस ने सोशल मीडिया पर आरोपी शशिकांत का बाइक के साथ फोटो जारी कर अपील की है कि आरोपी कहीं भी दिख जाए तो डायल 100 पर इसके बारे में सूचना दें।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT