MP: ट्रेन की चपेट में आने से रेलकर्मी की दर्दनाक मौत
MP: ट्रेन की चपेट में आने से रेलकर्मी की दर्दनाक मौत Social Media
मध्य प्रदेश

MP: ट्रेन की चपेट में आने से रेलकर्मी की दर्दनाक मौत, हादसे के बाद नाराज रेलकर्मियों ने रोकी ट्रेन

Priyanka Yadav

नर्मदापुरम, मध्यप्रदेश। प्रदेश में लगातार हादसों की खबरें सामने आ रही हैं, आज फिर एक भीषण हादसे की खबर सामने आई है, जो नर्मदापुरम जिले की है। नर्मदापुरम जिले में ट्रेन की चपेट में आने से एक रेलकर्मी की दर्दनाक मौत हो गई है। इस घटना से वहां मौजूद रेलकर्मियों में हड़कंप मच गया है।

रेलकर्मी की ट्रेन दुर्घटना में मौत :

मिली जानकारी के मुताबिक, मेहरागांव निवासी विजय बारवे रेल कर्मी था, जाे ट्रैकमैन के पद पर पदस्थ था। विजय ने डोलरिया में ब्लॉक लिया था। काम पूरा करके टीम के साथ विजय लौट रहा था। विजय टीम के साथियों के साथ सबसे पीछे था। इस दौरान खंडवा से आने वाले ट्रैक पर एक ट्रेन की चपेट में वह आ गया। जिससे उसकी मौत हो गई।

बताया जा रहा हैं कि, रेलकर्मी की ट्रेन दुर्घटना में मौत होने की सूचना तुरंत पुलिस को दी गई। लेकिन पुलिस के पहुंचने में हुई देरी के कारण मृतक रेलकर्मी के शव के ऊपर से ट्रेनें जा रही थीं। इस बात से गुस्‍साए रेलकर्मियों ने लाल झंडी लेकर ट्रेनों को मौके पर रुकवा दिया। इधर ट्रेन रोकने की सूचना मिलते ही इटारसी जंक्शन से आरपीएफ, जीआरपी, डोलरिया पुलिस और रेलवे के अधिकारी एडीईएन, पीडब्ल्यूआई, चीफ वेलफेयर इंस्पेक्टर मौके पर पहुंचे और आक्रोशित लोगों को समझाने का प्रयास किया। इस दौरान खंडवा से इटारसी आने वाला रेलवे ट्रैक प्रभावित हुआ।

आपको बताते चलें कि, मध्यप्रदेश में हादसों की तादाद में तेजी से बढ़ोतरी हुई है, रोजाना कहीं न कहीं से दुर्घटनाओं की खबर सामने आ रही हैं। बीते दिनों ही राजगढ़ जिले के ब्यावरा देहात थाना क्षेत्र में भाडक्या जोड़ के पास से भाडक्या जोड़ के यहां जा रही रेलवे लाइन पर करीब 16 गाय ट्रेन की चपेट में आ गईं थी। जिससे उनकी मौत हो गई थी। वहीं कई गाय घायल हो गई थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT