MP: 15 नवंबर को भोपाल में जनजाति गौरव दिवस ​कार्यक्रम,
MP: 15 नवंबर को भोपाल में जनजाति गौरव दिवस ​कार्यक्रम, Social Media
मध्य प्रदेश

MP: 15 नवंबर को भोपाल में जनजाति गौरव दिवस कार्यक्रम, पीएम मोदी करेंगे शिरकत

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। भारतीय जनता पार्टी (BJP) 15 नवंबर को भोपाल में जनजाति गौरव दिवस के अवसर पर प्रदेश स्तरीय कार्यक्रम करने जा रही हैं। बता दें कि, जनजाति गौरव दिवस का कार्यक्रम मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के जंबूरी मैदान में हाेगा, इस कार्यक्रम में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) शिरकत करेंगे।

आयोजन में प्रदेश भर से 4 लाख आदिवासी आएंगे :

बताते चलें कि, जनजाति गौरव दिवस का कार्यक्रम में सोशल डिस्टेंसिंग के साथ करीब डेढ़ लाख आदिवासियों के बैठने का इंतजाम किया जा रहा है। आयोजन की रूपरेखा को लेकर मुख्य सचिव इकबाल सिंह ने शुक्रवार दोपहर 12 बजे अफसरों की बैठक बुलाई है। इसके बाद राज्य सरकार की तरफ से पीएमओ को प्रस्तावित कार्यक्रम भेजा जाएगा।

पीएम मोदी का 15 नंवबर को एमपी दौरा, इन कार्यक्रम में होंगे शामिल

प्रदेश में भले ही अभी विस चुनाव में लंबा समय बाकी हो, लेकिन बीजेपी ने मिशन 2023 के लिए मैदानी तैयारियां शुरू कर दी है। अब 15 नवंबर को जंबूरी मैदान में जनजाति गौरव दिवस कार्यक्रम होगा, इस कार्यक्रम में पीएम मोदी शामिल होंगे, देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रस्तावित दौरे के अनुसार वे करीब 2 घंटे भोपाल में रहेंगे, वही प्रवास के दौरान पीएम मोदी पुनर्निमित हबीबगंज रेलवे स्टेशन का लोकार्पण भी कर सकते हैं।

पुनर्निमित हबीबगंज रेलवे स्टेशन का लोकार्पण भी कर सकते हैं मोदी :

भोपाल में भारत का पहला वर्ल्ड क्लास हबीबगंज रेलवे स्टेशन बनकर तैयार हो चुका है। हबीबगंज निजी भागीदारी से तैयार किया गया देश का पहला विश्वस्तरीय रेलवे स्टेशन है। अब इसके उद्घाटन की तैयारियां शुरू हो गई हैं, पीएम नरेंद्र मोदी विश्वस्तरीय नए हबीबगंज स्टेशन के उद्घाटन कार्यक्रम में शामिल हो सकते हैं।

इससे पहले कैपिटल रेलवे स्टेशन का किया जा चुका है लोकार्पण :

इससे पहले 16 जुलाई को विश्वस्तरीय गांधीनगर कैपिटल रेलवे स्टेशन का लोकार्पण किया जा चुका है, गांधीनगर स्टेशन को रेलवे ने स्वयं तैयार किया है जबकि हबीबगंज निजी भागीदारी से तैयार किया गया देश का पहला विश्वस्तरीय रेलवे स्टेशन है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT