भू माफिया मद्दे को आज कोर्ट में पेश करेंगे
भू माफिया मद्दे को आज कोर्ट में पेश करेंगे  Social Media
मध्य प्रदेश

MP News: भू माफिया मद्दे को आज कोर्ट में पेश करेंगे

Pradeep Chauhan

इंदौर के सबसे कुख्यात और लंबे समय से फरार चल रहे हैं भू माफिया दीपक जैन उर्फ मद्दे को आज सुबह पुलिस इंदौर ले आई है। कल पुलिस को मिली खुफिया जानकारी के आधार पर मद्दे को मथुरा के पास से गिरफ्तार किया गया था। पूर्व कलेक्टर मनीष सिंह द्वारा मद्दे को रासुका में निरुद्ध करने के आदेश जारी किए गए थे।

जिसके बाद गृह मंत्रालय के फर्जी आदेश के आधार पर मद्दे ने जमानत हासिल कर ली थी मगर बाद में खुलासा हुआ कि आदेश ही फर्जी है, जिसके बाद मद्दे के खिलाफ़ एक ओर एफआईआर दर्ज हुई, मगर चूंकि रासुका का मूल आदेश निरस्त नहीं हुआ था।

पुलिस दल को रवाना कर मद्दे को दबोच लिया :

लिहाजा उसी आधार पर इंदौर पुलिस ने लगातार मद्दे पर निगाह बनाए रखी और कल जैसे ही उसकी लोकेशन की जानकारी पुलिस को मिली, पुलिस दल को रवाना कर मद्दे को दबोच लिया। पुलिस कमिश्नर हरिनारायण चारी मिश्र ने मद्दे की गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए बताया कि कल रात उसे पकड़ लिया था और आज सुबह इंदौर भी ले आए हैं, क्योंकि रासुका में निरुद्ध आदेश में जारी वारंट पर उसे गिरफ्तार किया है,लिहाजा आज ही कोर्ट में पेश किया जाएगा।

लंबे समय से काट रहा था फरारी

उल्लेखनीय है कि मद्दा कई गृह निर्माण संस्थाओं की जमीनों की अफरा-तफरी का सरगना रहा है और पूर्व में उसके खिलाफ जब भी एफआईआर हुई, वह लंबे समय तक फरारी काटता रहा और फिर कोर्ट से जमानत हासिल कर जमीनों की अफरा तफरी में जुट गया, ये पहला मौक़ा है जब वह पुलिस के हत्थे चढ़ा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT