CM Shivraj Birthday
CM Shivraj Birthday Social Media
मध्य प्रदेश

सीएम शिवराज के जन्मदिन पर बीजेपी नेताओ के साथ विपक्ष ने भी की दीर्घायु की कामना

Deeksha Nandini

CM Shivraj Birthday:

मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज के जन्मदिन पर बधाइयों का तांता लगा हुआ है। बता दे मध्यप्रदेश के लगभग सभी बीजेपी नेताओ ने सीएम को ट्वीट कर बधाई दी है। ऐसे में विपक्षी दल के नेताओं ने भी सीएम शिवराज के अच्छे स्वस्थ्य की कामना करते हुए शुभकामनाओं भरा ट्वीट साझा किया है।

पूर्व सीएम कमलनाथ ने दी शुभेक्षा:

मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान के जन्मदिन के अवसर पर पूर्व सीएम कमलनाथ ने शुभकामना दी है। कमलनाथ ने ट्वीट कर कहा- "मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान को जन्मदिवस की हार्दिक शुभकामनाएं"

मैं ईश्वर से आपके उत्तम स्वास्थ्य और दीर्घायु की कामना करता हूं
पूर्व सीएम कमलनाथ

नकुलनाथ ने किया ट्वीट :

मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ ने शुभकामनाओ भरा सन्देश अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से शेयर कर कहा- "मुख्यमंत्री श्री @ChouhanShivraj जी को जन्मदिवस की हार्दिक शुभकामनाएँ । ईश्वर से आपके उत्तम स्वास्थ्य एवं सुदीर्घ जीवन की कामना करता हूँ"

गृहमंत्री ने किया बधाई ट्वीट :

सीएम शिवराज सिंह चौहान के जन्मदिन के अवसर पर मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बधाई ट्वीट लिखते हुए कहा- "माननीय मुख्यमंत्री श्री @ChouhanShivraj जी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं। मां पीतांबरा से आपके उत्तम स्वास्थ्य और दीर्घायु जीवन की कामना करता हूं"

वी डी शर्मा ने किया ट्वीट :

मध्यप्रदेश सीएम के जन्मदिन पर प्रदेश के अध्यक्ष वी डी शर्मा ने ट्वीट कर सीएम को शुभकामना दी हैं। उन्होंने ट्वीट में लिखा- "मध्य प्रदेश की जनता के हित के लिए समर्पित, विकास पुरुष, जननायक यशस्वी मुख्यमंत्री श्री @ChouhanShivraj को जन्मदिन की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं"

पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT