इंदौर पुलिस टीम पर हमला
इंदौर पुलिस टीम पर हमला RE-Indore
मध्य प्रदेश

MP Police: ड्रग्स तस्कर को पेशी पर राजस्थान ले गई पुलिस टीम पर हमला,चार पुलिसकर्मी घायल

Pradeep Chauhan

इंदौर। ड्रग्स तस्कर को इंदौर पुलिस कोर्ट पेशी के लिए राजस्थान ले गई। वहां उसके साथियों ने पुलिस टीम पर हमला बोला और आरोपी को छुड़ा ले गए। इस घटना में एसआई सहित चार लोग घायल हुए हैं। दूसरी ओर पुलिस ने एक हमलावर और फरार हुए तस्कर को दबौच लिया है। अब उसे वापस कड़ी सुरक्षा में इंदौर लाया जा रहा है। 

सूत्रों के मुताबिक एनडीपीएस के आरोपी लियाकत खान को लेकर पुलिस सेंट्रल जेल से पेशी के लिए राजस्थान लेकर गई थी। इसी दौरान डग थाना क्षेत्र में आरोपियों ने पुलिस की गाड़ी के आगे अपनी गाड़ी अड़ाकर रोका और हमला बोल दिया। हथियारों से लैस करीब दस बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया। हमले में सब इंस्पेक्टर गोविंद भामरे,नंदराम,अमित यादव और दिलीप घायल हुए हैं। हमले के बाद बदमाशों की टोली आरोपी लियाकत खान को छुड़ाकर फरार हो गई। हमले के दौरान घायल होने के बाद पुलिस टीम ने एक हमलावर को पकड़ लिया। मामले के बारे में इंदौर पुलिस कमिश्नर मकरंद देऊस्कर को दी गई।

उन्होने भवानी मंडी एसपी से संपंर्क कर घायल पुलिसकर्मियों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया और पकड़े गए हमलावर को राजस्थान पुलिस को सौंप दिया गया। पुलिस कमिश्नर ने बताया कि हमले की वारदात के बाद स्थानीय पुलिस की मदद से फरार आरोपी लियाकत खान को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। उसे इंदौर लाया जा रहा है। पुलिस को आशंका है कि लियाकत खान को पुलिस टीम पर हमला करने के लिए पहले से ही प्लानिंग कर ली गई थी। इसी प्लानिंग के तहत हथियारबंद बदमाशों ने हमला कर उसे छुड़वा लिया था। मामले में जांच के बाद ही सच्चाई सामने आएगी। 

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT