MP Politics: केजरीवाल और भगवंत मान की सभा से AAP का चुनावी शंखनाद
MP Politics: केजरीवाल और भगवंत मान की सभा से AAP का चुनावी शंखनाद Social Media
मध्य प्रदेश

MP Politics: केजरीवाल और भगवंत मान की सभा से AAP का चुनावी शंखनाद, 230 सीट पर लड़ेंगे उम्मीदवार

Priyanka Yadav

MP Politics: मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले सियासी दलों की हलचल तेज हो गई है। ऐसे में अब आम आदमी पार्टी 14 मार्च से मप्र के विधानसभा चुनाव का आगाज करने जा रही है। 14 मार्च को भोपाल में अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान हुंकार भरेंगे, चुनाव में कांग्रेस-बीजेपी को कड़ी टक्कर देने की तैयारी के साथ आम आदमी पार्टी (AAP) यहां से चुनावी शंखनाद करने वाली है।

14 मार्च को भोपाल आएंगे अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान:

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान 14 मार्च को भोपाल आएंगे, 14 मार्च को भोपाल में आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जी एवं पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंतमान के आगमन पर अधिक से अधिक लोग कार्यक्रम में सम्मिलित होंगे। प्रदेश चुनाव प्रभारी भूपेंद्र सिंह ने पत्रकार वार्ता में कहा 14 मार्च को भोपाल में राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल के आगमन पर होगी विशाल जनसभा जिसमे पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान भी होंगे शामिल।

प्रेस वार्ता में पूर्व प्रदेश अध्यक्ष ने कहा-

वही पूर्व प्रदेश अध्यक्ष पंकज सिंह ने प्रेस वार्ता में कहा- राजनीति दो तरह की रह गई है एक अच्छी और एक बुरी, अब मध्यप्रदेश की जनता खुद को ठगा महसूस कर रही है और तीसरा विकल्प तलाश रही है। पंकज सिंह का कहना है मध्यप्रदेश की जनता ने कांग्रेस और भाजपा को काम करनेका भरपूर मौका दिया ये दोनों ही पार्टी ये नही कह सकती कि इनको मौका नही मिला प्रदेश की दो दलिये लूट की व्यवस्था से जनता बेहद परेशान है हमे पूरा विश्वास है प्रदेश की जनता काम की राजनीति को अपनायेगी अरविंद केजरीवाल मॉडल पर मोहर लगाएगी मध्यप्रदेश में भी दिल्ली की तर्ज पर शिक्षा स्वास्थ्य बिजली पानी पर करेंगे ऐतेहासिक बदलाव आम आदमी पार्टी की लड़ाई केवल विकास की भ्र्ष्टाचार मुक्त देश बनाने की है व्यवस्था परिवर्त्तन की है। प्रेस वार्ता में विशेष रूप से आप महापौर रानी अग्रवाल उपस्थित रहीं।

बताते चले कि, इस साल के अंत में होने वाले विधानसभा के चुनाव में बीजेपी और कांग्रेस के लिए आम आदमी पार्टी, एआईएमआईएम, और आजाद समाज पार्टी जैसे दल मुसीबतें बढ़ाएंगे। आम आदमी पार्टी 14 मार्च से मप्र के विधानसभा चुनाव का आगाज करने जा रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT