छिंदवाड़ा की लिस्ट पर भाजपा नेताओं ने बोला हमला
छिंदवाड़ा की लिस्ट पर भाजपा नेताओं ने बोला हमला Social Media
मध्य प्रदेश

MP Politics: छिंदवाड़ा की लिस्ट पर भाजपा नेताओं ने बोला हमला, कहा- 10 जनपथ-सुषुप्त!

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • छिंदवाड़ा में कांग्रेस उम्मीदवारों की सूची जारी होने के बाद सियासी घमासान

  • छिंदवाड़ा की लिस्ट पर भाजपा नेताओं ने बोला हमला

  • भाजपा नेता ने कहा- 10 जनपथ-सुषुप्त! …लो हो गई घोषणा

MP Politics: एमपी में जैसे जैसे चुनाव नजदीक आ रहा है, चुनावी राजनीति का रंग गहरा होता जा रहा है। बता दें, चुनाव से पहले सभी राजनीतिक पार्टियां तैयारियों में जुट गई हैं। ऐसे में मध्यप्रदेश में सियासी बयानबाजी चरम पर है। अब छिंदवाड़ा की लिस्ट पर बीजेपी हमलावर हुई है।

भाजपा नेताओं ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा

बता दें, छिंदवाड़ा में कांग्रेस उम्मीदवारों की सूची जारी होने के बाद सियासी घमासान मचा हुआ है। कमलनाथ के छिंदवाड़ा के कांग्रेस उम्मीदवारों की लिस्ट पहले नकुलनाथ द्वारा जारी करने के बयान पर भाजपा नेताओं ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है।

छिंदवाड़ा की लिस्ट पर बीजेपी प्रवक्ता का तंज

छिंदवाड़ा की लिस्ट पर बीजेपी प्रवक्ता आशीष अग्रवाल ने कांग्रेस पर तंज कसा और ट्विटर पर लिखा है कि-10 जनपथ-सुषुप्त! …लो हो गई घोषणा। पिता ने कहा- बेटे ने पूरा किया

विश्वास सारंग ने कांग्रेस पर निशाना साधा

वही, चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास कैलाश सारंग ने कांग्रेस पर निशाना साधा है, मंत्री सारंग ने कहा कि- कांग्रेस में हेलीकॉप्टर से छिंदवाड़ा और राघोगढ़ में उतरने वाले कांग्रेस पुत्र नकुल नाथ और जयवर्धन सिंह की ही चलेगी छोटे कार्यकर्ता की नहीं।

बताते चलें कि, नवरात्र पर कांग्रेस ने प्रदेश की 144 सीटों पर प्रत्याशियों का नाम घोषित किया था, कांग्रेस की इस पहली सूची में कमलनाथ के गढ़ छिंदवाड़ा की एक सीट पर भी प्रत्याशी के नाम ऐलान किया गया था, ये प्रत्याशी खुद कमलनाथ है। एक मात्र सीट पर प्रत्याशी के ऐलान के बाद बाकी की बची हुई सीटों के लिए कयासआराई शुरू हो गई थी है। ऐसे में कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ ने अब तक छिंदवाड़ा जिले की विधानसभा सीट पर उम्मीदवार की घोषणा कर दी।

कल नकुलनाथ ने पांढुर्ना में जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा था कि पांढुर्णा सीट से नीलेश उइके को प्रत्याशी बताया है। सोमवार को नकुलनाथ ने परासिया से सोहन लाल वाल्मीकि को प्रत्याशी बताया था वहीं रविवार को अमरवाड़ा सीट से कमलेश शाह को उम्मीदवार बताया था। नकुलनाथ द्वारा प्रत्याशी घोषित किए जाने पर भाजपा ने उन पर जमकर तंज कसा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT