केप्टन अभिमन्यु सिंह 3 सितम्बर को नर्मदापुरम आएंगे
केप्टन अभिमन्यु सिंह 3 सितम्बर को नर्मदापुरम आएंगे RE-Narmadapuram
मध्य प्रदेश

MP Politics: केप्टन अभिमन्यु सिंह 3 सितम्बर को नर्मदापुरम आएंगे, बीजेपी पदाधिकारियों से करेंगे चर्चा

Prafulla Tiwari

हाइलाइट्स:

  • हरदा जिले के पदाधिकारियों की बैठक को भी संबोधित करेंगे।

  • पूर्व मंत्री केप्टन अभिमन्यु सिंह मां नर्मदा का पूजन करेंगे।

  • 4 सिंतम्बर को बैतूल में पार्टी पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं की बैठक लेंगे।

नर्मदापुरम । भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता, पूर्व राष्ट्रीय मंत्री एवं हरियाणा सरकार के पूर्व मंत्री केप्टन अभिमन्यु सिंह 3 सितम्बर को नर्मदापुरम ( Narmadapuram ) संभागीय दौरे पर आएंगे। भाजपा जिलाध्यक्ष माधवदास अग्रवाल ने बताया कि अभिमन्यु सिंह सुबह 10 बजे नर्मदापुरम आएगें इसके बाद मां नर्मदा का पूजन कर दोपहर को भाजपा जिला कार्यालय में पार्टी पदाधिकारियों एवं जनप्रतिनिधियों की बैठक को संबोधित करेंगे।

इस दौरान संभागीय प्रभारी पंकज जोशी एवं जिला प्रभारी सीमा सिंह भी उपस्थित रहेंगी। संभागीय कार्यालय मंत्री हंस राय ने बताया कि नर्मदापुरम की बैठक के उपरांत शाम 5 बजे हरदा जिले के पदाधिकारियों की बैठक को संबोधित करेंगे वहीं 4 सिंतम्बर को बैतूल जिले में पार्टी पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं की बैठक लेंगे। हंस राय ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी मध्यप्रदेश विधानसभा 2023 की दृष्टि से प्रत्येक संभाग में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय पदाधिकारियों के प्रवास कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT