बीजेपी मध्यप्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव ने दिया बयान
बीजेपी मध्यप्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव ने दिया बयान RE-Bhopal
मध्य प्रदेश

MP POLITICS : कांग्रेस, दिग्विजय सहित पाकिस्तान की भाषा एक है- मुरलीधर राव

Shravan Mavai

भोपाल , मध्यप्रदेश। कांग्रेस ने देश में मुश्किल से एक भारत जोड़ो यात्रा निकाली और यात्रा में भारत तोड़ने वाले एवं देश विरोधी तत्वों को जोड़ने का काम किया। भाजपा से घबराकर कॉंग्रेस और दिग्विजय सहित पाकिस्तान भी वही भाषा बोलता है। आखिर कॉंग्रेस, दिग्विजय सिंह और पाकिस्तान की भाषा एक क्यों है। यह बयान बीजेपी मध्यप्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव ने मंगलवार को दमोह विधानसभा के त्रिदेव सम्मेलन के दौरान दिया।

श्री राव ने कहा कि भाजपा से मुकाबला करने के लिए कांग्रेस के पास कार्यकर्ता नहीं है। कमलनाथ और दिग्विजय सिंह इस जीवन में भाजपा को हराने का ख्याल दिमाग से निकाल दें। कॉंग्रेस और दिग्विजय सिंह को भाजपा को हराने के लिए भारत को बदनाम करने से बाज आना चाहिए। जब तक कॉंग्रेस भारत के खिलाफ बोलती रहेगी, भाजपा निरंतर आगे बढ़ती रहेगी। उन्होंने कहा कि मुस्लिमों की आबादी बढ़ने के बाद भी मुस्लिम खतरे में कैसे हैं। जब तक भारत है, तब तक मुस्लिम को कोई खतरा नहीं है। हाँ , खतरा कांग्रेस से है, कांग्रेस ने राम मंदिर निर्माण में तमाम रोड़े लगाने का काम किया। धारा-370 हटाने पर इनको पाकिस्तान की फ्रिक ज्यादा थी। उन्होंने कहा कि हमें भारत का विकास करना है और भारत का विरोध करने वाली कॉंग्रेस का वजूद खत्म करना हमारा लक्ष्य है।

उत्तर और दक्षिण में सड़कों का स्वर्ग भाजपा ने बनाया, आज मध्यप्रदेश में 44 लाख लाड़ली लक्ष्मी बेटियां हैं। प्रदेश में लाड़ली लक्ष्मी योजना से एक सामाजिक परिवर्तन आया है। कृषि क्षेत्र मे लगातार ग्रोथ करने वाला प्रदेश मध्यप्रदेश है, वहीं कॉंग्रेस मध्यप्रदेश के लिए ग्रहण साबित हुई है। मध्यप्रदेश को अगर बचाना है, तो मध्यप्रदेश को कॉंग्रेस से दूर रखना है। नारेबाजी एवं भाषणबाजी से चुनाव नहीं जीते जाते, बूथ लेवल पर कार्य और जनता से जुड़ाव से चुनाव जीते जाते हैं।

प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव ने दमोह के श्री बड़ी देवि मंदिर में पूजन-अर्चन कर संतजनों से भेंट की। उन्होंने जिला कौर ग्रुप एवं पार्टी के जिला पदाधिकारियों की बैठक को भी सम्बोधित किया। इस अवसर पर पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष व सागर संभाग प्रभारी श्री चौधरी मुकेश चतुर्वेदी, जिला प्रभारी डॉ. अभिलाष पाण्डे एवं जिला अध्यक्ष प्रीतम लोधी ने भी सम्बोधित किया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT