विधायक और जिलाध्यक्ष ने सिंधिया का हाथ जोडक़र अभिवादन किया।
विधायक और जिलाध्यक्ष ने सिंधिया का हाथ जोडक़र अभिवादन किया। Raj Express
मध्य प्रदेश

MP POLITICS : आखिर क्यों सिंधिया के सामने हाथ जोड़े खड़े हुए कांग्रेस विधायक और जिलाध्यक्ष

Manish Sharma

ग्वालियर, मध्यप्रदेश। शुक्रवार का दिन राजनैतिक हल्कों में नई चर्चा का दिन है। केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के सामने कांग्रेस के ग्वालियर पूर्व से विधायक सतीश सिकरवार और कांग्रेस जिलाध्यक्ष देवेंद्र शर्मा हाथ जोड़े खड़े नजर आये। इस मुलाकात का फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और फिर कुछ ही समय बाद इसके राजनैतिक मायने निकाले जाने लगे। हालांकि, कांग्रेस विधायक और जिलाध्यक्ष ने इसे शिष्टाचार के तहत मुलाकात बताया है।

चुनावी साल में नेताओं के हर छोड़े-बड़े कदम को चुनावी बिसात के तहत देखा जा रहा है। इस मामले में ग्वालियर काफी महत्वपूर्ण माना जाता है, चूंकि 2018 में कांग्रेस ग्वालियर के रास्ते ही सत्ता तक पहुंची थी। अब भारतीय जनता पार्टी भी ग्वालियर इलाके अपने पाले में रखकर वापस सत्ता पर काबिज होना चाहती है। भाजपा ने इसके लिए केंद्रीयमंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को सक्रिय किया है। श्री सिंधिया ग्वालियर और आसपास के अधिकांश कार्यक्रमों शामिल हो रहे हैं। इसी क्रम में शुक्रवार को केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया अपने पिता जी स्वर्गीय माधवराव सिंधिया की जयंती के अवसर पर ग्वालियर में आयोजित मैराथन प्रतियोगिता में शामिल होने यहां पहुंचे थे। इसी दौरान उनकी मुलाकात कांग्रेस विधायक सतीश सिकरवार और जिलाध्यक्ष देवेंद्र शर्मा से हुई। मुलाकात के दौरान विधायक और जिलाध्यक्ष ने श्री सिंधिया का हाथ जोडक़र अभिवादन किया। ठीक उसी समय वहां मौजूद किसी व्यक्ति ने इस दृष्य को अपने मोबाइल के कैमरे में कैद कर लिया। कुछ समय बाद यह तस्वीर सोशल मीडिया के प्लेटफार्म पर साया होने लगी। देखते ही देखते तस्वीर वायरल हो गई और कांग्रेस विधायक सतीश सिकरवार तथा कांग्रेस जिलाध्यक्ष देवेंद्र शर्मा की मोबाइल घंटियां बजने लगीं। उनसे मुलाकात के मायने पूछे जा रहे हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT