भोपाल से भाजपा सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर
भोपाल से भाजपा सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर Social Media
मध्य प्रदेश

सांसद प्रज्ञा बोली-कांग्रेस 1984 के दंगे और इमरजेंसी का भूल गई हैं

Aditya Shrivastava

राज एक्सप्रेस। दिल्ली में हुई हिंसा के बाद कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की ओर से केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह का इस्तीफा मांगा गया। जिसपर गुरुवार को भोपाल से भाजपा सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने पलटवार किया। सांसद ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस 1984 के दंगे और इमरजेंसी का काल भूल गईं हैं। भोपाल सांसद ने कहा कि, कांग्रेस की नैतिकता 1984 के सिख विरोधी दंगों और 1975-77 के दौरान देश में लगी इमरजेंसी के दौरान कहां थीं। उन्होंने कहा कि वह किस आधार पर गृह मंत्री का इस्तीफा मांग सकते हैं।

वहीं, दूसरी तरफ मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि, जिन नेताओं ने अपने पूरे राजनीतिक जीवन में दो समुदायों को आपस में भिड़ाया, जिनका राजनीतिक करियर ही तुष्टीकरण पर आधारित है। जिनके हाथ लाखों सिख बन्धुओं के खून से रंगे हैं और जो खुद एक कानून का विरोध करने के लिए लोगों को लगातार भड़का रहे हैं। वह सरकार की कार्यशैली पर सवाल उठा रहे हैं।

पूर्व सीएम ने कहा कि सोनिया जी, प्रारम्भ से ही आपकी कांग्रेस पार्टी का खुला समर्थन उपद्रवियों को प्राप्त है। आपकी पार्टी के नेता अनेक बार दंगाई और बदमाशों में जोश भरने का कार्य करते आ रहे हैं। आपके ही नेताओं ने भारत की संसद द्वारा बनाये कानून के विरोध में उग्र प्रदर्शन कर रहे लोगों की मदद की।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT