जीरापुर कॉलेज में छात्र आंदोलन
जीरापुर कॉलेज में छात्र आंदोलन  RE-Bhopal
मध्य प्रदेश

MP News: कॉलेज परीक्षा में मजाक, पूरक के बाद भी दिया पूरक, स्टूडेंट्स ने किया प्रदर्शन

gurjeet kaur

MP News: राजगढ़ जिले के मध्यप्रदेश के जीरापुर कॉलेज में छात्र आंदोलन कर रहें है। इन छात्रों ने आरोप लगाया है कि कॉलेज में परीक्षा परिणामों को लेकर खूब अनियमितता की गयीं है। छात्रों ने बताया कि उनको सप्लीमेंट्री परीक्षा में भी सप्ली दी गयी है। ये छात्र 2 बार पहले भी परीक्षा दे चुके हैं। इसके चलते कॉलेज के बीए, बीएससी, बीकॉम कोर्सेस के छात्रों ने प्रदर्शन किया।

कॉलेज में छात्र सोमवार परीक्षा देने आये थे। ये द्वितीय वर्ष के थे। जब ये कॉलेज पहुंचे तो गेट पर ताला लगा हुआ था। कुछ छात्रों ने कॉलेज की दीवार फांदकर परीक्षा दी। इस धरना प्रदर्शन के कारण परीक्षाओं के आयोजन में देरी हुई। जब प्रदर्शन कंट्रोल से बाहर हो गया तब कॉलेज के प्राचार्य वीबी खरे ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

कॉलेज के प्राचार्य ने पुलिस को इस पूरे प्रदर्शन की सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुँच कर परिस्थिति को काबू में करने की कोशिश की पर प्रदर्शन कर रहे छात्रों ने पुलिस की एक नहीं सुनी। इस पर कांग्रेस नेता सत्यनारायण सरावत एवं राजेश शर्मा प्रदर्शन कर रहे छात्र-छात्राओं को समझाने के लिए पहुंचे। उनके मानाने पर कॉलेज के गेट का ताला खोला दिया गया। इस पूरे मामले में कालेज प्राचार्य वीबी खरे का कहना है कि, 'मेरे द्वारा विश्वविद्यालय से अनुरोध किया गया है कि पूरक परीक्षा का रिजल्ट जल्दी घोषित किया जाए।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT