MP Road Accident
MP Road Accident Social Media
मध्य प्रदेश

MP Road Accident: श्योपुर में पलटी यात्री बस इधर ग्वालियर में मासूम काे तेज रफ्तार ट्रक ने रौंदा

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • मध्यप्रदेश में नहीं थम रहा है सड़क हादसों का कहर

  • अब एमपी के दो जिलों में हुए भीषण हादसे हुए 2 की मौत

  • श्योपुर जिले में एक यात्री बस अनियंत्रित होकर पलट गई

  • ग्वालियर सड़क दुर्घटना में मासूम की दर्दनाक मौत

MP Road Accident: एमपी में सड़क हादसों का कहर नहीं थम रहा है। वाहनों की तेज रफ्तार एवं असावधानी के कारण अधिकतर हादसे हो रहे है। अब एमपी के दो जिलों में हुए भीषण हादसे हुए 2 की दर्दनाक मौत हो गई वही कई घायल है।

श्योपुर में अनियंत्रित होकर पलटी बस:

मध्य प्रदेश के श्योपुर जिले में एक यात्री बस अनियंत्रित होकर पलट गई है। इस हादसे में एक की मौत वही सात लोग घायल हुए हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है।

हादसे में एक यात्री की मौत

मिली जानकारी के मुताबिक, कैलारस से विजयपुर आ रही बस अचानक अनियंत्रित होकर पलट गई। जिससे यात्रियों में चीख-पुकार मच गई। इस हादसे में एक यात्री की मौत हो गई है उसकी पहचान इकलोद गांव के अनिल श्रीवास के रूप में हुई।

ग्वालियर में मासूम की मौत :

ग्वालियर जिले के मोहना थाना इलाके में एक दर्दनाक हादसा हो गया है। इस दुर्घटना में मासूम की दर्दनाक मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक, हाईवे किनारे बसे टीकला मोहल्ला में अपने दादा के साथ सो रही मासूम घर से निकाल कर सड़क पर पहुंच गई। ऐसे में मासूम की ट्रक के नीचे आने से दर्दनाक मौत हो गई है। इस मामले में पुलिस ने अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

आपको बताते चलें कि, एमपी में शायद ही कोई ऐसा दिन हो, जिस दिन हादसे न हो रहे हों। वाहनों की रफ्तार और यातायात नियमों की अनदेखी के कारण रोजाना सड़कें खून से लाल हो रही हैं। यातायात नियमों की अनदेखी लोगों के जीवन पर भारी पड़ रही है। इसके बावजूद लोग यातायात नियमों का पालन करना मुनासिब नहीं समझते है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT