इंदौर सड़क हादसा
इंदौर सड़क हादसा  Mumtaz Khan
मध्य प्रदेश

MP Road Accident: नासिक से इंदौर आ रही तेज रफ्तार बस पलटी, हादसे में दो की मौत

Author : Priyanka Yadav

इंदौर, मध्यप्रदेश। एमपी से सड़क हादसों की खबरें सामने आ रही हैं। बढ़ती सड़क दुर्घटनाओं के बीच एक और सड़क हादसे की घटना इंदौर से आई सामने आई है, मिली जानकारी के अनुसार इंदौर में एक बार फिर तेज रफ्तार से हुआ हादसा, तेज गति से जा रही बस पलट गई। हादसे में 2 की मौत हो गई। वहीं इस इस हादसे में यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

नासिक से इंदौर आ रही बस मानपुर में पलटी :

बताया जा रहा है कि नासिक से इंदौर आ रही सिटी लिंक बस मानपुर के पास जानापाव कुटी ब्रिज पर पलट गई, मानपुर थाना क्षेत्र में यात्री बस के पलट जाने से बस में सवार दो यात्रियों की मृत्यु हो गई है तथा 8 यात्री घायल हो गए हैं, जिन्हें इलाज के लिए इंदौर के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। बताया जा रहा है कि ड्राइवर की लापरवाही से यह हादसा हुआ है, यात्रियों ने बताया कि- ड्राइवर बस को स्पीड में दौड़ा रहा था। इस वजह से जानापाव के पास बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई।

इंदौर सड़क हादसा
इंदौर सड़क हादसा

पुलिस निरीक्षक ने बताया

पुलिस निरीक्षक विवेक सिसोदिया ने बताया- दुर्घटनाग्रस्त हुई यात्री बस नासिक से इंदौर आ रही थी। आज सुबह हुए इस हादसे में घायल हुए 8 यात्रियों में से एक यात्री की हालत गंभीर बनी हुई है। दोनों मृतक पुरुष हैं जिनकी पहचान के प्रयास किये जा रहे हैं। दुर्घटनाग्रस्त बस निजी ट्रेवल्स कंपनी की बताई जा रही है। हादसे के कारणों को लेकर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

इससे पहले भी मध्यप्रदेश के जबलपुर और बड़वानी से हादसे की खबर सामने आ चुकी है, सिहोरा से जबलपुर की तरफ आ रही तेज रफ्तार सड़क किनारे खड़े ट्रक में जा घुसी, इस हादसे में एंबुलेंस के परखच्चे उड़ गए तथा उसमें सवार तीन लोगों (दो पुरुष, एक महिला) की दर्दनाक मौत हो गई। वही एमपी के बड़वानी जिले के सेंधवा के निकट बिजासन घाट में भीषण हादसा हुआ, सड़क हादसे में कार सवार चार युवकों की मौत हो गई।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT