MP Road Accident
MP Road Accident Social Media
मध्य प्रदेश

MP Road Accident: भीलवाड़ा जा रही यात्रियों से भरी बस बेकाबू होकर पलटी- 21 यात्री घायल

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • मध्यप्रदेश में नहीं थम रहा है सड़क हादसों का कहर

  • अब हादसे का ताजा मामला मंदसौर जिले से सामने आया

  • जिले में भीलवाड़ा जा रही यात्रियों से भरी बस पलटी

  • इस हादसे में बस में सवार 21 यात्री घायल हो गए

MP Road Accident: एमपी में वाहनों की रफ्तार पर अंकुश नहीं लग पाने के कारण आए दिन हादसे हो रहे है। अब हादसे का ताजा मामला मध्यप्रदेश के मंदसौर जिले से सामने आया है। यहां यात्रियों से भरी बस बेकाबू होकर पलट गई है इस हादसे में 21 यात्री घायल हुए है।

 मल्हारगढ़ के पास फोरलेन पर हुआ हादसा:

ये हादसा आज सुबह मल्हारगढ़ के पास फोरलेन पर हुआ है यहां इंदौर से चलकर भीलवाड़ा जा रही निजी यात्री बस अचानक बेकाबू होकर सड़क के बीच पलट गई। इस हादसे में बस में सवार 21 यात्री घायल हो गए जिनका उपचार करवाया गया।

बस में करीब 36 यात्री सवार थे

बताया जा रहा है कि, हादसे का शिकार हुई यात्री बस में करीब 36 यात्री सवार थे। जब ये हादसा हुआ तब बस में सवार अधिकांश यात्री नींद में थे। ऐसे में सुबह के वक्त अचानक बस पलट गई। जिसमे इस हादसे में बस में सवार 21 यात्री घायल हो गए।

इससे पहले उमरिया में हुआ हादसा

इससे पहले जबलपुर से छात्राओं को लेकर शहडोल जा रही एक बस उमरिया में अनियंत्रित होकर चट्टान में जा फंसी और नीचे गहरी खाई में पलटने से बच गई। यदि यह बस पलट जाती तो बड़ा हादसा होता और कई छात्राओं की जान जा सकती थी।

MP में नहीं हो रही है हादसों में कमी

बता दें, प्रदेश में हादसों में कमी नहीं हो रही है, लोग तेज रफ्तार से लापरवाही पूर्वक वाहनों को दौड़ाते है, जिसके कारण हादसों का ग्राफ लगातार बढ़ रहा है। ऐसे में रोजाना मध्यप्रदेश के कई जिलों से सड़क दुर्घटना की खबरें सामने आ रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT