अनूपपुर में पलटी यात्रियों से भरी बस
अनूपपुर में पलटी यात्रियों से भरी बस Social Media
मध्य प्रदेश

MP Road Accident: अनूपपुर में पलटी यात्रियों से भरी बस, हादसे में कई घायल

Priyanka Yadav

अनूपपुर, मध्यप्रदेश। हाल ही में एक हादसे की खबर मध्यप्रदेश के अनूपपुर से सामने आई है। अनूपपुर में आज यात्रियों से भरी बस पलट गई। इस हादसे में कई यात्री घायल हो गए है, जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल लाया गया है।

अनूपपुर जिले में हुआ हादसा-

ये हादसा अनूपपुर जिले में हुआ है, अनूपपुर जिले में यात्री बस पलटने से 12 यात्री घायल हो गए हैं, इनमे से सात लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। दुर्घटनाग्रस्त हुई बस में 60 से 70 यात्री सवार थे इस हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची हैं।

बस की रफ्तार तेज होने के कारण पलटी बस :

बताया जा रहा है कि, बस की रफ्तार तेज होने के कारण वह अनियंत्रित होकर पलट गई। इसमें महिलाओं सहित 12 लोगों को चोटें आई है। हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस और 108 एंबुलेंस मौके पर पहुंची। एंबुलेंस की मदद से घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। वहीं, सात लोगों को ज्यादा चोट लगने के कारण उन्हें अनूपपुर जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। घायलों ने बताया कि ड्राइवर शराब के नशे में धुत था।

देश-प्रदेश में तेज रफ्तार से दौड़ रहे वाहन

बता दें, देश-प्रदेश में वाहन तेज रफ्तार से दौड़ रहे हैं, इस कारण लगातार हादसों की संख्या बढ़ रही है। सड़कों में बेलगाम दौडऩे वाले वाहनों की रफ्तार में अंकुश नहीं लग पाने के लिए आए दिन हादसे हो रहे हैं और लोगों की असमय ही मौत हो रही है।

हादसों पर नियंत्रण पाने के लिए प्रशासन को कड़ी कार्रवाई करने की ज़रूरत-

एमपी के कई जिलों में लगातार हो रहे हादसों पर नियंत्रण पाने के लिए प्रशासन को कड़ी कार्रवाई करने की ज़रूरत है और वाहन चालकों को यह भी समझने की जरूरत है कि, नियमों का पालन न केवल सुचारू यातायात व्यवस्था के लिए जरूरी है, बल्कि सड़क पर चलने वाले अन्य लोगों के साथ-साथ खुद का जीवन सुरक्षित रखने के लिहाज से भी अनिवार्य है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT