MP Road Accident
MP Road Accident  Social Media
मध्य प्रदेश

MP Road Accident : गुना के जनसंपर्क अधिकारी की पलटी कार, हुई मौत

Priyanka Yadav

गुना, मध्यप्रदेश। आज मध्यप्रदेश में बड़ा सड़क हादसा हो गया है। अब हादसे का एक और मामला मध्यप्रदेश के गुना से सामने आया है। मिली जानकारी के मुताबिक शादी से लौट रहे गुना के जनसंपर्क अधिकारी की कार पलट गई, हादसे में गुना जिले के जनसंपर्क अधिकारी केपी दांगी की मौत हो गई।

ब्यावरा से लौटते समय बीनागंज में हादसा

बता दें कि ये हादसा ब्यावरा से लौटते समय बीनागंज में हुआ है। यहां गुना जिले के जनसंपर्क अधिकारी केपी दांगी शादी से होकर ब्यावरा से गुना की तरफ लौट रहे थे। इसी दौरान अचानक बीनागंज के पास उनकी गाड़ी गड्ढे में पलट गई। कार पलटने की जानकारी मिलते ही स्थानीय लोग घटनास्थल पर पहुंच गए, स्थानीय लोग आनन- फानन में उन्हें अस्पताल ले जाया गया, लेकिन रास्ते मे ही उन्होंने दम तोड़ दिया।

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची :

वहीं, घटनास्थल पर मौजूद लोगों द्वारा सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। मिली जानकारी के मुताबिक ये घटना सोमवार सुबह 8 बजे के आस-पास की बताई जा रही है। गुना के जनसंपर्क अधिकारी शादी से लौट रहे थे, ब्यावरा से गुना की तरफ आ रहे थे। इसी दौरान बीनागंज के पास ये दर्दनाक हादसा हुआ है।

सीएम शिवराज ने जताया शोक

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने गुना के जनसम्पर्क अधिकारी के.पी. सिंह दांगी के सड़क दुर्घटना में निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है। CM चौहान ने ईश्वर से दिवंगत आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान तथा शोक संतप्त परिवार को यह आघात सहने की शक्ति देने की प्रार्थना की है।

सड़क दुर्घटना का कहर तेजी से जारी :

आपको बताते चलें कि एमपी में सड़क दुर्घटना का कहर तेजी से जारी है। कल ही हमीदिया परिसर में कंस्ट्रक्शन मैटेरियल लेकर पहुंचा डंपर अनियंत्रित हो गया था इस दौरान वहां खाना बना रहे करीब 5 मजदूर डंपर की चपेट में आ गए, हादसे में दो लोगों की मौत की सूचना मिली थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT