MP Road Accident
MP Road Accident सांकेतिक चित्र
मध्य प्रदेश

MP Road Accident: दो गाडियों के बीच जोरदार टक्कर, तीन की मौके पर मौत, 6 घायल

Deeksha Nandini

MP Road Accident: मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसा सामने आया जिसमें तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई। वहीं छह लोग गंभीर रुप से घायल हो गए है। तेज रफ्तार से आ रहे दो पहिया और चारपहिया वाहनों के बीच सामने से जोरदार भिड़त हो गई।

राहगीरों ने किया पुलिस को सूचित :

मिली जानकारी के अनुसार, छतरपुर जिले के गढ़ी मलहरा थाना इलाके में ऊजरा गावं के नजदीक यह सड़क दुर्घटना घटित हुई हैं। हादसा इतना दर्दनाक था कि वाहन सवार तीन लोगों की मौके पर ही जीवन लीला समाप्त हो गई जबकि छह लोग गंभीर रुप से घालय हो गए। मौके पर सड़क से जा रहे राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी जिसके बाद पुलिस ने आगे की कार्यवाही शुरू की।

पुलिस कर रही जांच:

जानकारी लगते ही बिना देर किये पुलिस घटना पर पहुंची और सभी घायलों को 108 एंबुलेंस की मदद से जिला चिकित्सालय पहुंचाया गया जहां घायलों का उपचार किया जा रहा है। बताया गया है कि घायलों मे से कुछ की हालत बहुत ज्यादा गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने तीन मृतकों का पीएम के लिए अस्पताल भेजा है। वही पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है।

इलाज करने जा रहे थे छतरपुर :

बताया जा रहें कि, कार में सवार लोग तीनों मृतक यूपी के महोबा के रहने वाले थे और इलाज के लिए छतरपुर आ रहे थे। जिसमे मां-बहन और ड्राइवर की मौत हो गई जबकि भाई घायल हैं। जिसका इलाज अभी जिला अस्पताल में चल रहा हैं। कार में सवार पूजा सेन गर्भवती थी। उसी के इलाज के लिए अपने भाई राहुल और अपनी मां गुड्‌डो राजेश सेन के साथ छतरपुर जा रहा था। हादसे में कार चला रहे ड्राइवर देवेंद्र सोनी मौत हो गई, जबकि राहुल घायल है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT