Road Accident: सिवनी में तेज रफ्तार का कहर
Road Accident: सिवनी में तेज रफ्तार का कहर Social Media
मध्य प्रदेश

Road Accident: सिवनी में तेज रफ्तार का कहर, ट्रक ने कार को मारी टक्कर, 4 की मौत एक की हालत गंभीर

Deeksha Nandini

मध्यप्रदेश। तेज रफ़्तार से हो रहे रोड एक्सीडेंट की संख्या बढ़ती जा रही है। ऐसे ही दर्दनाक हादसा मध्यप्रदेश के सिवनी जिले से सामने आया है। बताया जा रहा है की एक कार तेज रफ्तार ट्रक का शिकार बन गई जिसमे 4 लोगो की मौत हो गई जबकि एक की हालात गभीर बताई जा रही है जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

लखनादौन से सिवनी मार्ग के बाईपास की घटना

घटना लखनादौन (Lakhnadon) से सिवनी मार्ग के बाईपास की है। जानकारी के मुताबिक लखनादौन के अंदर से बायपास मार्ग के मोड़ पर सामने से आ रहे तेज रफ्तार से आ रहे आयशर ट्रक ने कार को जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में कार में सवार 4 लोगों की मौत हो गई। सभी मृतक धूमा थाने के नागन देवरी गांव के बताए जा रहे है।

नागपुर से वापस अपने गांव जा रहे थे मृतक

मिली जानकारी के अनुसार, मृतक नागपुर के अस्पताल के पेशेंट थे, वहां से अपना इलाज कराके अपने गांव लौट रहे थे। अँधेरे में सामने से आ रहे ट्रक की लाइट से कार चालक की आँखे चौंधिया गई,जिससे कार चालक ट्रक को देख नहीं पाया और कार ट्रक में जा घुसी। ये हादसा मंगलवार शाम का बताया जा रहा है। मिली जानकाररी के अनुसार कार में सवार नागनदेवरी, सुहागपुर व सलैया गांव निवासी छह लोग नागपुर गए थे।

इस घटना में एक बच्ची गंभीर रूप से घायल (Injured) हो गई। घटना की सूचना मिलते ही लखनादौन पुलिस मौके पर पहुंची। घायल को 108 एंबुलेंस की सहायता से सिविल अस्पताल (Civil Hospital) में भर्ती कराया गया है। जहां उसका इलाज जारी है। फिलहाल पुलिस घटना की जांच में जुटी हुई है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT