MP Accident News
MP Accident News Raj Express
मध्य प्रदेश

MP Road Accident: भिंड और सागर जिले में हुए भीषण हादसे में 4 लोगों की मौत

Priyanka Yadav

MP Road Accident: एमपी में सड़क हादसों का कहर नहीं थम रहा है। वाहनों की रफ्तार व यातायात नियमों की अनदेखी से सड़कें खून से लाल हो रहीं है। अब मध्यप्रदेश के भिंड और सागर जिले में हुए भीषण सड़क हादसे में 4 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है।

भिंड जिले में भीषण हादसा- 2 की मौत

एमपी के भिंड जिले में भीषण हादसा हो गया है। मिली जानकारी के मुताबिक, नरीपुरा गांव के पास अज्ञात वाहन ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। जिससे तीनाें बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गए ऐसे में घायलों को तुरंत अस्पताल भेजा गया। यहां डाक्टर ने जांच के बाद दो लोगों को मृत घोषित कर दिया। जबकि एक को इलाज के बाद ग्वालियर रेफर कर दिया।

सागर में रेलिंग से टकराए बाइक सवार तीन युवक- 2 की मौत

सागर जिले के खुरई क्षेत्र में सड़क हादसे में दो युवकों की मौत हो गई वही एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है। मिली जानकारी के मुताबिक, ये हादसा बागथरी गांव में हुआ है। बाइक सवार तीन युवक रिश्तेदारी में सरखड़ी गए थे। वहां से लौटते समय बागथरी के पास उनकी बाइक पुलिया की रेलिंग से टकरा गई है। इस हादसे में दो की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक घायल हो गया।

थाना के सहायक उपनिरीक्षक ने बताया

इस मामले की जांच कर रहे थाना के सहायक उपनिरीक्षक ने बताया कि अस्पताल से जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंचे तो दो युवकों की एक्सीडेंट में मौत हो गई है, जबकि एक युवक घायल है। पंचनामा कार्रवाई कर दोनों शवों का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।

एमपी में आसमान छू रहा सड़क हादसों का ग्राफ

एमपी में सड़क हादसों का ग्राफ आसमान छू रहा है, एमपी में अधिकतर सड़क हादसे वाहनों की तेज रफ्तार एवं असावधानी के कारण ही हो रहे है। इससे पहले भी मध्यप्रदेश के कई जिलों में भीषण हादसे हो चुके है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT