MP Road Accident
MP Road Accident Priyanka Yadav-RE
मध्य प्रदेश

MP Road Accident: नरसिंहपुर, भिण्ड और सिवनी में हुए भीषण हादसे में कई लोगों की दर्दनाक मौत

Priyanka Yadav

MP Road Accident: एमपी में सड़क हादसों की लगातार बढ़ रही संख्या को लेकर हर कोई चिंतित है, वाहनों की रफ्तार व यातायात नियमों की अनदेखी से सड़कें खून से लाल हो रहीं है। आज फिर मध्यप्रदेश के नरसिंहपुर, भिण्ड और सिवनी में हुए भीषण सड़क हादसे में कई लोगों की जान गई है।

एमपी में सड़क हादसों का ग्राफ आसमान छू रहा है, हाल ही में हुए भीषण हादसे में कहीं शादी की खुशियों के बीच मातम छाया तो कहीं दिल दहला देने वाली घटना हुए, जिसमे कई लोग की मौत हो गई।

इन जिलों में हुए हादसे

  • नरसिंहपुर

  • भिण्ड

  • सिवनी

भिण्ड में ट्रैक्टर-ट्राली पलटी, एक महिला की मौत कई घायल

मध्यप्रदेश के भिण्ड जिले में ट्रैक्टर की ट्राली पलटने से उसमें सवार एक महिला की मौत हो गई, जबकि 29 लोग घायल हो गये। पुलिस सूत्रों ने आज बताया कि मेहगांव थाना में एक ही परिवार के 29 लोग ट्रेक्टर ट्राली में कल बैठकर एक शादी समारोह में जा रहे थे। अचानक ट्रैक्टर-ट्राली के पलट जाने से एक महिला की मौत हो गयी तथा 29 लोग घायल हो गये। घायलों में आठ लोगों की स्थिति गंभीर होने से बेहतर उपचार के लिए ग्वालियर ले जाया गया है। बताया जा रहा है कि ब्रेक लगाने पर चका से ब्रेक चिपक गया था। इससे ट्राली असंतुलित होकर पलट गयी।

नरसिंहपुर में एक बस ने बुआ-भतीजे को रौंदा, दोनों की मौत

मध्यप्रदेश नरसिंहपुर जिले में आज सुबह एक बस की चपेट में आने से दो लोगों की मौत हो गयी। पुलिस सूत्रों के अनुसार जिला मुख्यालय से 15 किलोमीटर दूर पुलिस थाना करेली के महेन्द्र वार्ड निवासी सागर विश्वकर्मा अपनी बुआ उमाबाई के साथ जा रहा था। तभी एक बस ने अपनी चपेट में ले लिया। इस घटना में सागर की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि उसकी बुआ की अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गयी। बस लेकर चालक मौके से फरार हो गया है जिसकी पुलिस तलाश कर रही है।

सिवनी में वाहन दुर्घटना में स्कूली छात्रा की मौत, आक्रोशितों ने किया चक्काजाम

मध्यप्रदेश के सिवनी जिला मुख्यालय से नागपुर जाने वाले मार्ग में लगभग 15 किलोमीटर दूर ग्राम सुकतरा में कक्षा 9वीं की छात्रा की अज्ञात वाहन की चपेट में आ आने से मौत हो गई। पुलिस सूत्रों के अनुसार शासकीय हायर सेकेडरी स्कूल में अध्ययन के लिए अपने घर ग्राम कलबोडी निवासी से खुशबू विद्यालय जा रही थी इस दौरान सड़क मार्ग पर भारी अज्ञात वाहन ने छात्रा को टक्कर मार दी, जिससे उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई। छात्रा की मौत की घटना के बाद आक्रोशित क्षेत्रीयनजनों ने नेशनल हाइवे पर चक्काजाम किया जिससे सिवनी से नागपुर की ओर जाने वाला मार्ग का यातायात बाधित रहा। प्रशासनिक अधिकारियों की समझाइश के बाद जाम हटाया गया।

विदिशा में तेज रफ्तार का कहर :

मध्यप्रदेश के विदिशा जिले में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है। यहां एक अनियंत्रित बस ने बाइक में टक्कर मार दी, हादसे में पिता-पुत्र की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं कई लोग घायल हुए है। विदिशा के चक पाटनी में यह दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। जिसमें बारात की बस बीना से वापस होशंगाबाद जा रही थी इसी दौरान चक पाटनी के पास बाइक सवार को बचाने के चक्कर में बारात की बस अनियंत्रित होकर घर में जा घुसी। हादसे में बाइक सवार पिता-पुत्र की मौत हो गई। ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गया। बस में मौजूद कई लोगों को चोटें आई हैं।

मध्यप्रदेश में रफ़्तार बनी काल

नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़े पूरी और हादसे की खबर-

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT