MP Road Accident
MP Road Accident Social Media
मध्य प्रदेश

MP Road Accident: सीहोर और नीमच में हुए भीषण हादसे में कई की दर्दनाक मौत

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • MP में सड़क हादसों का ग्राफ आसमान छू रहा

  • रोजाना कई जिलों से सड़क दुर्घटना की खबरें सामने आ रही

  • सीहोर में परीक्षा देने जा रही छात्रा को तेज रफ्तार डंपर ने कुचल दिया

  • नीमच में एक सड़क हादसा- एक कार ने चार लोगों को कुचला

MP Road Accident: एमपी में शायद ही कोई ऐसा दिन हो, जिस दिन हादसे न हो रहे हों। एक के बाद एक हो रहे भीषण हादसों में कई लोगों की जान जा रही है। अब मध्यप्रदेश के सीहोर और नीमच में हुए भीषण हादसे में कई की दर्दनाक मौत हो गई है।

छात्रा को तेज रफ्तार डंपर ने कुचला:

प्रदेश के सीहोर जिले से तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है। जहां परीक्षा देने जा रही छात्रा को तेज रफ्तार डंपर ने कुचल दिया है। डंपर के चपेट में आने से एक स्कूली छात्रा की मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर डंपर चालक को हिरासत में लिया है।

पेपर देने के लिए स्कूल जा रही थी छात्रा :

मिली जानकारी के मुताबिक, छात्रा पेपर देने के लिए स्कूल जा रही थी। इस दौरान तेज रफ्तार डंपर ने स्कूटी सवार छात्रा दीक्षा मालवीय को जोरदार टक्कर मार दी, जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। फिलहाल ने पुलिस मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

नीमच में कार ने चार लोगों को कुचला:

इधर मध्य प्रदेश के नीमच जिले में एक सड़क हादसा हो गया। जहां एक कार ने चार लोगों को कुचल दिया। इस घटना में दो लोगों की मौत हो गई। जबकि दो लोग घायल बताए जा रहे हैं, पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है। हादसे के बाद कार चालक मौके से फरार हो गया। इस हादसे में दो की मौके पर मौत हो गई।

एमपी में आसमान छू रहा सड़क हादसों का ग्राफ

बता दें, एमपी में सड़क हादसों का ग्राफ आसमान छू रहा है लोग तेज रफ्तार से लापरवाही पूर्वक वाहनों को दौड़ाते है, जिसके कारण हादसों का ग्राफ लगातार बढ़ रहा है। रोजाना मध्यप्रदेश के कई जिलों से सड़क दुर्घटना की खबरें सामने आ रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT