MP Road Accident
MP Road Accident Social Media
मध्य प्रदेश

MP Road Accident: भिंड में ट्रक और बस की भीषण टक्कर में कई लोग घायल

Priyanka Yadav

MP Road Accident: एमपी में हादसे थमने का नाम ही नहीं ले रहे है। सड़क हादसों (Road Accidents) के कहर में अब भीषण हादसे का ताजा मामला भिंड जिले से सामने आया है। भिंड जिले में हुए भीषण सड़क हादसे में कई लोग घायल हो गए है।

बस और ट्रक में भीषण भिंड़त :

जानकारी के अनुसार बुधवार की सुबह गोहद औद्योगिक क्षेत्र अंतर्गत मालनपुर थाना के गुरीखा गांव के पास भिंड से ग्वालियर जा रही बस की गेहूं से भरे ट्रक से भिड़ंत हो गई। इस हादसे में कई यात्री घायल बताए जा रहे हैं, सड़क हादसे में घायल ड्राइवर गंभीर है। ड्राइवर को बस की चेचिस काट निकाला गया।

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस :

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। थाना प्रभारी ने जानकारी देते हुए बताया कि, सुबह बस और ट्रक में टक्कर हो जाने से कई यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए हैं, जिन्हें इलाज के लिए ग्वालियर अस्पताल भेजा गया है।

एक के बाद एक हो रहे हादसे में लोगों को गंवानी पड़ रही है जिंदगी :

बताते चलें कि, प्रदेश में लगातार सड़क हादसों की तादाद बढ़ती ही जा रही है, एक के बाद एक हो रहे सड़क हादसों में लोगों को अपनी जिंदगी गंवानी पड़ रही है। हैरानी की बात तो यह है कि, तमाम कोशिशों के बाद भी हादसे रुकने की बजाय दिन पर दिन बढ़ रहे हैं।

इससे पहले एमपी में इंदौर से खंडवा आ रही बस अनियंत्रित होकर नदी में जा गिरी। इस दुर्घटना में दो की मौत हो गई, वहीं कई लोग घायल बताए जा रहे हैं। पुलिस ने मृतक के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है ओर घायलों को उपचार के लिए भर्ती करा दिया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT