सांसद प्रज्ञा गुमशुदगी केस
सांसद प्रज्ञा गुमशुदगी केस Syed Dabeer-RE
मध्य प्रदेश

सांसद प्रज्ञा गुमशुदगी केस: खबरों से उलट सामने आई ये वजह

Author : Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। कोरोना महासंकट के बीच मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर इन दिनों तेजी से सुर्खियों में बनी हुई हैं। बता दें कि राजधानी भोपाल में प्रज्ञा ठाकुर के गुमशुदी पोस्टर ने हलचल मच गई थी, वही कि इस बीच फैली लापता की खबर से उलट वजह सामने आई है प्रज्ञा ठाकुर लापता नहीं, बल्कि दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती हैं।

वहीं मिली जानकारी के अनुसार राजधानी भोपाल में सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर के लापता होने का पोस्टर लगने के बाद खबर मिली है कि सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर एम्स दिल्ली में भर्ती हैं और वहीं राजधानी में पोस्टर पर प्रज्ञा ठाकुर की तस्वीर के साथ लिखा गया था कि 'गुमशुदा की तलाश' कोरोना महामारी में भोपाल की जनता परेशान, सांसद प्रज्ञा ठाकुर कहां लापता?

बता दें कि बीजेपी के प्रवक्ता ने बताया कि इलाज के लिए सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर दिल्ली के एम्स में भर्ती हैैं। बताया जा रहा है कि प्रज्ञा स्वास्थ्य संबंधी समस्या के कारण लंबे समय से दिल्ली में ही हैं। दो दिन पहले हालत ज्यादा खराब होने पर उन्हें एम्स में भर्ती कराया गया।

आपको बता दें कि मध्यप्रदेश में पहले भी पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और उनके बेटे नकुलनाथ के बाद सिंधिया व उनकी समर्थक इमरती देवी तक के लापता होने के पोस्टर लग चुके हैं। वहीं भोपाल में बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर की गुमशुदगी के पोस्टर ने बवाल मचा दिया था।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT