औरंगाबाद रेल हादसे से प्रदेश स्तब्ध CM और मंत्रियों ने जताया शोक
औरंगाबाद रेल हादसे से प्रदेश स्तब्ध CM और मंत्रियों ने जताया शोक Priyanka Yadav-RE
मध्य प्रदेश

औरंगाबाद रेल हादसे से प्रदेश स्तब्ध, CM और मंत्रियों ने जताया शोक

Author : Afsar Khan

राज एक्सप्रेस। 'दिल दहलाने वाली घटना' महाराष्ट्र के औरंगाबाद में पटरी पर सोये प्रवासी मजदूरों के ऊपर से मालगाड़ी गुजरने से आज बड़ा हादसा हुआ है इस दर्दनाक हादसे में कई मजदूरों की मौत हो गई है। बता दें कि ये हादसा औरंगाबाद में करमाड स्टेशन के पास हुआ।

शिवराज व मंत्री मीना ने जताया शोक :

औरंगाबाद ट्रेन हादसे में शिकार हुए मजदूर की मौत पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह सहित मंत्री मीना सिंह ने शोक जताया है वहीं मृतकों के परिवारों को 5-5 लाख रुपये के मुआवजे का ऐलान किया है।

मिली जानकारी के मुताबिक मध्यप्रदेश से विशेष विमान भेजा जा रहा है इस विमान में आदिवासी विकास विभाग के मंत्री व स्थानीय विधायक मीना सिंह इन मजदूरों के शव को उमरिया लाने के लिए विशेष विमान से औरंगाबाद रवाना हो सकती है।

बताया जा रहा है हादसे में शिकार हुए मजदूर शहडोल व उमरिया जिले के बताए जा रहे हैं। पुलिस ने बताया की यह हादसा औरंगाबाद के करमद के पास हुआ है जिसमें के मजदूरों की मौत हो गई है, जबिक दो अन्य घायल हो गए हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। मध्यप्रदेश के उमरिया जिले के 5 मजदूर भी हुए हादसे का शिकार।

सूत्रों से मिली सूची में जिले के 5 मजदूरों के नाम, पुलिस अधीक्षक ने की पुष्टि-

सूची में नाम

1.अच्छेलाल काछी निवासी चिल्हारी

2.अजीत सिंह निवासी नेउसा बकेली

3.ब्रिजगेंद्र सिंह निवासी ममान

4.मुनीम सिंह निवासी ममान

5.नेमसहाय सिंह निवासी नेउसा बकेली।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT