भारतीय टीम में रजत पाटीदार के चुने जाने पर सिंधिया ने  दी बधाई
भारतीय टीम में रजत पाटीदार के चुने जाने पर सिंधिया ने दी बधाई Social Media
मध्य प्रदेश

MP के प्रतिभाशाली बल्लेबाज रजत पाटीदार को मिली टीम इंडिया में जगह, सिंधिया ने ट्वीट कर दी बधाई

Priyanka Yadav

मध्यप्रदेश। इंडिया के लिए मध्य प्रदेश का तूफानी बल्लेबाज रजत पाटीदार खेलेगा। बता दें, साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान कर दिया गया है। इस टीम में पहली बार मध्य प्रदेश के बल्लेबाज रजत पाटीदार को शामिल किया गया है, इसके लिए केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने दी बधाई दी है।

सिंधिया ने ट्वीट कर दी बधाई :

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने ट्वीट कर लिखा है कि, मध्यप्रदेश के प्रतिभाशाली बल्लेबाज रजत पाटीदार को भारतीय टीम के लिए पहली बार अंतरराष्ट्रीय मैच खेलने हेतु दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ एकदिवसीय श्रृंखला के लिए चयनित किए जाने पर बधाई एवं उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाएं।

बताते चलें कि, इस साल रजत पाटीदार ने रणजी ट्रॉफी में शानदार प्रदर्शन किया है, उनके इस प्रदर्शन के दम पर ही वह भारतीय टीम में शामिल किए गए है। रजत ने आईपीएल में भी दमदार प्रदर्शन किया था उन्होंने आईपीएल 2022 के लिए अपनी शादी छोड़ दी थी। रजत पाटीदार मध्य प्रदेश के ओर से रणजी में खेलते है, साल 2022 में रजत पाटीदार शानदार फॉर्म में रहे है। वही अब साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज में रजत पाटीदार को पहली बार भारतीय टीम में शामिल किया गया है।

BCCI ने टीम इंडिया का वनडे सीरीज के लिए किया ऐलान-

रविवार को BCCI ने टीम इंडिया का वनडे सीरीज के लिए ऐलान किया, इसमें शिखर धवन को कप्तानी सौंपी गई है, जबकि श्रेयस अय्यर को उकप्तान की जिम्मेदारी दी गई है, टीम में दो नए खिलाड़ियों को टीम में रजत पाटीदार और मुकेश कुमार को पहली बार जगह दी गई है।

इस प्रकार है टीम-

शिखर धवन (कप्तान), रूतुराज गायकवाड़, शुभमन गिल, श्रेयस अय्यर (उप कप्तान), रजत पाटीदार, राहुल त्रिपाठी, ईशान किशन, संजू सैमसन, शाहबाज अहमद, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, रवि बिश्नोई, मुकेश कुमार, आवेश खान, मोहम्मद सिराज और दीपक चाहर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT