MP: रीवा में पुलिया के नीचे मिला टाइम बम और CM योगी के नाम का धमकी भरा पत्र
MP: रीवा में पुलिया के नीचे मिला टाइम बम और CM योगी के नाम का धमकी भरा पत्र Social Media
मध्य प्रदेश

MP: रीवा में पुलिया के नीचे मिला टाइम बम और CM योगी के नाम का धमकी भरा पत्र

Author : Sudha Choubey

रीवा, मध्य प्रदेश। एक तरफ जहां आज पूरा देश 73 वें गणतंत्र दिवस (73rd Republic Day) के जश्न में डूबा हुआ है। वहीं दूसरी तरफ आज मध्य प्रदेश के रीवा ज़िले में बम मिलने की खबर सामने आई है। खबर है कि, मध्य प्रदेश के रीवा ज़िले में रीवा-प्रयागराज हाईवे पर स्थित ओवरब्रिज के नीचे दीवार पर चिपका हुआ टाइम बम बरामद हुआ। खबर सामने आने के बाद यहां अफरा-तफरी मच गई। फिलहाल बम को डिफ्यूज कर दिया गया है और मामले की जांच की जा रही है। बम फटने के तय समय से 5 मिनट पहले बम को डिफ्यूज कर दिया। इसके अलावा बम के पास ही उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के लिए धमकी भरा एक संदेश भी मिला है।

मिला योगी के नाम का धमकी भरा लेटर:

बता दें कि, ब्रिज की दीवार पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नाम धमकी भरा लेटर भी मिला। इस धमकी भरे लेटर में लिखा है- यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ये रोक सकता है। बाकी जानकारी 8/112022 बोतल बम के अंदर है, प्रयागराज पुलिस नहीं, तो कार और बस जलेगा।

ये है पूरा मामला:

दरअसल, आज सुबह पुलिस को रीवा में नेशनल हाइवे-30 पर बने पूल पर टाइम बम लगाने की सूचना मिली। इसके बाद प्रशासन के होश उड़ गये। पुलिस 7 बजे आवीं ब्रिज पहुंची। मौके पर पहुंचे पुलिस तथा प्रशासनिक अमले ने तुरंत ही रूट को डायवर्ट करते हुए आवागमन को रोक दिया। इसके बाद मौके पर स्कॉड के दस्ते ने बॉक्स में लगे तारों को काटकर बम को डिफ्यूज किया गया। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है।

गौरतलब है कि, रीवा उत्तरप्रदेश की सीमावर्ती जिला है, यहां प्रयागराज और मिर्जापुर जिला लगा हुआ है। इस वक्त उत्तर प्रदेश में चुनाव होने वाले हैं। ऐसे में बम की घटना को रीवा के माध्यम से उत्तर प्रदेश चुनाव का माहौल खराब करने की साजिश भी माना जा रहा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT