सरकारी दुकान से राशन लूटने का वीडियो वायरल
सरकारी दुकान से राशन लूटने का वीडियो वायरल Social Media
मध्य प्रदेश

MP: सरकारी राशन की दुकान पर धावा बोल गेहूं-चावल के कट्टे लूट ले गए ग्रामीण

राज एक्सप्रेस

शिवपुरी, मध्यप्रदेश। जिले के बामोरकला थाना क्षेत्र के ममरौनी में सरकारी राशन की दुकान पर खाद्यान्न वितरण के दौरान ग्रामीणों ने धावा बोल दिया और दुकान में रखे गेहूं और चावल के कट्टे लेकर भाग खड़े हुए। सेल्समैन ने मामले की शिकायत बामोरकला थाने में पहुंचकर दर्ज कराई है। इस घटना का वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है।

जानकारी के अनुसार ग्राम ममरौनी में शासकीय उचित मूल्य की दुकान पर राशन का वितरण किया जा रहा था, तभी राशन लेने कतार में अपनी बारी का इंतेजार कर रहे ग्रामीणों को गांव के ही कुछ लोगों ने यह कहते हुए भड़का दिया कि सेल्समैन ने पिछले तीन-चार महिने से राशन दिया। और वह अपने ही लोगों को राशन देता है। इससे ग्रामीण आक्रोशित हो गए और राशन की दुकान के अंदर घुसकर चावल के 30 और गेहूं के 20 कट्टे लूट कर भाग खड़े हुए। इस दौरान सेल्समैन ने उन्हें रोकने का प्रयास किया पर सफल नहीं हुआ। वहीं सेल्समैन ने घटना का वीडियो बनाकर पुलिस को सौंपा है।

दोनों पक्षों ने पुलिस में शिकायत की

इस मामले को लेकर बामोरकला थाना पुलिस ने बताया कि उचित मूल्य की दुकान से राशन लूटने के मामले में सेल्समैन और ग्रामीणों की ओर से शिकायत आई है। शिकायत की जांच की जा रही है साथ ही वीडियो के आधार पर कुछ लोगों को चिह्नित कर पूछताछ की जा रही है। इधर सेल्समैन ने ग्रामीणों पर आरोप लगाए हैं कि वे मुझे डराते धमकाते हैं। उन्होंने पूर्व में दुकान से राशन लूटने का प्रयास किया था, पर सफल नहीं हो पाए थे। वहीं ग्रामीणों ने सेल्समैन की शिकायत कर बताया कि सेल्समैन द्वारा पिछले तीन-चार महीने से अपने लोगों को ही राशन दिया जा रहा था। उन्हें राशन नहीं दिया जा रहा था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT