MP मौसम
MP मौसम Social Media
मध्य प्रदेश

MP मौसम: आज सुबह से बारिश का सिलसिला जारी, देर शाम तक इन जिलों में भारी बारिश के आसार

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। राजधानी समेत मध्यप्रदेश के कई जिलों में आज सुबह से बारिश का सिलसिला जारी है, वहीं फिर मौसम विभाग (Weather Department) ने मध्य प्रदेश के कई जिलों में भारी बारिश होने की संभावना जताई है, बता दें कि वातावरण में लगातार हो रही नमी की वजह से मध्यप्रदेश के कई जिलों में बारिश हो रही है।

इन जिलों में हो सकती है तेज बारिश

इस बीच देर शाम तक होशंगाबाद, रायसेन, मंदसौर, विदिशा, नीमच, दमोह, भिंड, जबलपुर, कटनी, पन्ना, दतिया, ग्वालियर, मुरैना, निवाड़ी, टीकमगढ़ समेत कई जिलों में तेज बारिश के आसार हैं, इसके अलावा झाबुआ, रतलाम, उज्जैन, इंदौर, अगर-मालवा, गुना, अशोकनगर, शिवपुरी, श्योपुर, रायसेन, सीहोर, रतलाम, भोपाल, देवास, राजगढ़, धार, बैतूल, छिंदवाड़ा समेत कई जिलों में हल्की बारिश होगी।

शनिवार शाम से लो प्रेशर एरिया के बनते ही 16 सितंबर तक प्रदेश के अधिकांश हिस्सों में पानी गिरेगा।
मौसम वैज्ञानिक पीके साहा ने बताया-

भोपाल समेत कई जिलों में सुबह से हो रही है बारिश :

मिली जानकारी के मुताबिक मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल समेत कई जिलों में सुबह से ही बारिश हो रही है। वहीं, नीमच जिले में शुक्रवार सुबह से बारिश का दौर जारी हुआ, जो दोपहर तक लगातार जारी है। जिले में तेज बारिश के वजह से नाला उफान पर आ गया। इससे गांव में पानी घुस गया।

कलेक्‍टर मंयक अग्रवाल ने ट्वीट कर कहा-

कलेक्‍टर मंयक अग्रवाल ने द्वारा शुक्रवार को नीमच शहर के बस स्‍टेण्‍ड नीमच एवं एकता कालोनी नीमच के नाले पर जल भराव की स्थिति का जायजा लिया। कलेक्‍टर अग्रवाल ने ग्राम पालसोडा मे रेतम नदी की पुलिया पर जल भराव का जायजा भी लिया।

पिछले 24 घंटों के दौरान इन जिलों में दर्ज की गई वर्षा-

पिछले 24 घंटों के दौरान मध्यप्रदेश के मंदसौर, दतिया, श्योपुरकलां, शाजापुर, अशोकनगर, गुना, भोपाल, बैतूल, राजगढ़, झाबुआ, मेघनगर, विदिशा, रायसेन, छतरपुर, गौरिहार, उमरिया, रीवा, टीकमगढ़, डिंडोरी, करांजिया, पन्ना, नीमच, रैपुरा, सतना, सिवनी, मंडला के नारायणगंज और रतलाम में बारिश हुई है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT