MP में ओले-बारिश का अलर्ट
MP में ओले-बारिश का अलर्ट RE-Bhopal
मध्य प्रदेश

MP Weather: भोपाल-जबलपुर समेत कई जिलों में बारिश का अलर्ट, ओले गिरने की भी आशंका

Author : Priyanka Yadav

हाइलाइट्स-

  • MP में बारिश के साथ ओले गिरने की चेतावनी जारी

  • मौसम विभाग कई जिलों में जारी किया ओले-बारिश का अलर्ट

MP Weather: हवाओं के साथ नमी आने के कारण प्रदेश के कई हिस्सों में बादल छाने लगे हैं। ऐसे में बारिश के साथ ओले गिरने की चेतावनी जारी की गई है। मौसम विभाग (Weather Department) ने राजधानी भोपाल, जबलपुर समेत कई जिलों में ओले-बारिश की संभावना जताई है।

इन जिलों में होगी बारिश :

आज 25 फरवरी से सिवनी, बालाघाट ,नर्मदापुरम, बैतूल, छिंदवाड़ा, नरसिंहपुर, डिंडोरी और मंडला, भोपाल, सीहोर, देवास, खंडवा, बुरहानपुर, हरदा, बैतूल, छिंदवाड़ा, नरसिंहपुर, नर्मदापुरम, रायसेन, सागर, सतना, शहडोल, अनूपपुर, रीवा, मऊगंज, सीधी, विदिशा, छतरपुर, दमोह, जबलपुर, बालाघाट, मंडला, डिंडोरी, उमरिया, कटनी, पन्ना, सिंगरौली समेत अन्य जिलों में गरज-चमक के साथ बारिश हो सकती है। वही कहीं-कहीं ओलावृष्टि की आशंका है।

25 फरवरी से 28 फरवरी तक MP का मौसम खराब रह सकता है, इस दौरान कई जिलों में ओले गिरने की भी संभावना है।
मौसम विशेषज्ञ
MP Weather

इन सभी मौसम प्रणालियों के एक साथ सक्रिय होने से 25 फरवरी से फिर प्रदेश का मौसम बिगड़ेगा और बारिश के साथ ओले गिरने की संभावना जताई गई है। अगले 3 दिनों में नर्मदापुरम जबलपुर संभाग के जिलों में बारिश और भोपाल, नर्मदापुरम, जबलपुर संभाग के जिलों ओले गिरने की भी आशंका है। पिछले 24 घंटो के दौरान प्रदेश के सभी संभागों के जिलों में मौसम मुख्यतः शुष्क रहा। न्यूनतम तापमानों में प्रदेश के सभी संभागों के जिलों में विशेष परिवर्तन नहीं हुआ। वे शहडोल संभागों के जिलों में सामान्य से काफी कम रहे एवं शेष सभी संभागों के जिलों में सामान्य रहे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT