MP में तेज हवा के साथ बारिश
MP में तेज हवा के साथ बारिश Priyanka Yadav-RE
मध्य प्रदेश

MP Weather: शिवपुरी, गुना समेत कई जिलों में तेज हवा के साथ बारिश, पेड़ गिरने से एक घायल

Priyanka Yadav

Madhya Pradesh Weather:  मध्यप्रदेश में फिर मौसम का मिजाज बदल गया है, बदले मौसम ने 'नौतपा' के तेवर ठंडे कर दिए हैं। ऐसे में कई जिलों में बारिश देखने को मिल रही है, आज अलग-अलग शहरों में तेज हवाएं और गरज के साथ बारिश हुई। इसी बीच पेड़ गिरने से एक के घायल होने खबर है।

शिवपुरी में तेज हवा के साथ बारिश

आज सुबह शिवपुरी में तेज हवा के साथ बारिश हुई, इसके अलावा जिले के ग्रामीण क्षेत्रों में भी बूंदाबांदी और बारिश की सूचना है। शिवपुरी शहर में सुबह तेज हवा के साथ वर्षा हुई। सुबह से यहां बादल छाए थे, जो बाद में बरसने लगे। वर्षा के साथ ही तेज आंधी चली, जिससे पेड़ों की छोटी-छोटी डालें कहीं-कहीं टूट गयी।

गुना समेत कई जिलों में बारिश :

गुना में रविवार सुबह से बादल हैं। सुबह 11 बजे के बाद बारिश शुरू हो गई। जिले में बारिश के साथ ओले भी गिरे है यहां जिले के राघोगढ़ क्षेत्र के अहमदापुर में आंधी से बिजली के खंभे टूट गए।

  • डिंडौरी में रुक-रुक कर बारिश हो रही है।

  • अशोकनगर में भी बूंदाबांदी हुई।

  •  रायसेन में आंधी से टेंट उड़ गया।

  •  राजधानी भोपाल में बादल हैं।

उज्जैन में पेड़ गिरने से एक घायल

बारिश के साथ चल रही हवा के कारण शहर में कई जगहों पर पेड़ गिर गये है, उज्जैन में एक आश्रम के सामने आंधी से पेड़ जड़ से उखड़ कर गिर पड़ा। पेड़ की चपेट में आने से बाइक, ऑटो और कार क्षतिग्रस्त हो गए। कार सवार को सिर में चोट आने पर हॉस्पिटल पहुंचाया गया है।

नमी आने से हो रही बारिश

प्रदेश में पहले से चक्रवात और दो ट्रफ लाइनें गुजर रही हैं। इस कारण नमी है और प्रदेश के कई जिलों में बारिश और तेज हवा चल रही है। रविवार से नया सिस्टम एक्टिव होने से कई जिलों में बारिश होने का अनुमान है। भोपाल, ग्वालियर समेत प्रदेश के कई जिलों को भिगोएगा, तेज हवा भी चलेगी। पन्ना, टीकमगढ़, सागर, छतरपुर, दमोह और निवाड़ी में ओले गिर सकते हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT