MP Weather Update
MP Weather Update Social Media
मध्य प्रदेश

मध्यप्रदेश के टीकमगढ़ और निवाड़ी में भारी बारिश से बिगड़े हालात- कई घरों में घुसा पानी

Priyanka Yadav

MP Weather Update: एमपी के आसमान में बिपरजॉय तूफान के कारण पैदा हुए बादलों का जमघट बढ़ता चला जा रहा है। ऐसे में कई जिलों में बारिश हो रही है जिसके चलते टीकमगढ़ और निवाड़ी जिले में भारी बारिश (Heavy Rain) से हालात बिगड़ गए हैं। बारिश के कारण नाले उफनने से लोगों के घरों में पानी घुस गया है।

टीकमगढ़ और निवाड़ी जिले में हुई भारी बारिश

मिली जानकारी के मुताबिक, बुधवार रात से मौसम में टीकमगढ़-निवाड़ी में बदला हुआ है। रात भर बारिश होती रही, गुरुवार सुबह से पानी गिर रहा है। टीकमगढ़ और निवाड़ी जिले में भारी बारिश से घरों में पानी भर गया। जेवरा गांव का नाला उफान पर आने से पानी हाईवे पर आ रहा है। वही पृथ्वीपुर में पूर्व मंत्री स्वर्गीय बृजेंद्र सिंह राठौर के बंगले में पानी घुस गया। निवाड़ी में कई घरों में बारिश का पानी भर गया।

  • गुना में तेज बारिश से खेजरा के अंडर पास में पानी भर गया।

  • राजधानी भोपाल में भी गुरुवार सुबह हल्की बूंदाबांदी हुई है।

'बिपरजॉय' तूफान की वजह से कई शहरों में बारिश

बता दें, गुजरात और राजस्थान में भारी तबाही मचाने वाले 'बिपरजॉय' तूफान की वजह से प्रदेश के कई शहरों में तेज और हल्की बारिश हो रही है। ऐसे में अगले 3 दिन में कई जिलों में तेज बारिश होने की संभावना जताई गई है।

इन जिलों में भारी बारिश होने की संभावना

मौसम वैज्ञानिक के अनुसार दतिया, भिंड, मुरैना एवं श्योपुर में भारी से अति भारी बारिश होने की संभावना है। इसके अलावा ग्वालियर, निवाड़ी, गुना एवं शिवपुरी जिलों में भारी बारिश का येलो अलर्ट जारी किया गया है। पन्ना, दमोह, छतरपुर, सागर एवं टीकमगढ़ में तेज आंधी चलेगी और उसके साथ कुछ इलाकों में बारिश हो सकती है। नर्मदा पुरम, हरदा, बैतूल, भोपाल, रायसेन, विदिशा एवं सीहोर जिलों में आंधी के साथ बारिश हो सकती है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT