राजधानी में मुफ्ती रज्जाक का इंतकाल होने से सख्ती
राजधानी में मुफ्ती रज्जाक का इंतकाल होने से सख्ती Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

राजधानी में मुफ्ती रज्जाक का इंतकाल होने से सख्ती, आज पुराना भोपाल लॉक

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। कोरोना संकटकाल के बीच मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल से दुखद खबर सामने आई है, मिली जानकारी के मुताबिक राजधानी भोपाल के सबसे पुराने और बड़े मदरसा मस्जिद तर्जुमा वाली के संस्थापक संचालक "मुफ्ती अब्दुल रज्जाक साहब" का बुधवार को इंतकाल हो गया है।

राजधानी के सबसे बड़े दीनी मदरसा के संचालक थे मुफ्ती रज्जाक :

मिली जानकारी के मुताबिक "मुफ्ती अब्दुल रज्जाक साहब" राजधानी के सबसे बड़े दीनी मदरसा के संचालक थे, शहर और प्रदेश भर के कई बड़े काजी, मुफ्ती और आलिम उनके शागिर्द रहे हैं वही मुफ्ती अब्दुल रज्जाक साहब जमीयत उलेमा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष भी थे।

सीएम शिवराज ने किया ट्वीट

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर कहा- स्वतंत्रता संग्राम सेनानी, मौलाना मुफ़्ती रज्जाक खान साहब के रूप में देश ने आज अपना एक सच्चा सेवक खो दिया। राष्ट्र सेवा एवं समाज के उत्थान के अपने कार्यों के लिए वे सदैव याद किये जायेंगे। विनम्र श्रद्धांजलि!

भोपाल में मुफ्ती रज्जाक का इंतकाल होने से सख्ती :

बता दें कि भोपाल में मुफ्ती अब्दुल रज्जाक साहब का इंतकाल होने की खबर से शहर में शोक की लहर छा गई। वहीं, आज यानी गुरुवार को उनके जनाजे में शामिल होने के लिए लोग जमा होने लगे, इसे देखते हुए पुलिस प्रशासन ने पुराने भोपाल को पूरी तरह लॉक कर दिया, इसके लिए भारी पुलिस बल तैनात किया गया है।

सड़कों पर उतरा भारी पुलिसबल :

पुराने भोपाल से आने-जाने वाले सभी रास्ते बंद कर पुलिस बल तैनात किया गया है मिली जानकारी के मुताबिक भोपाल टॉकीज, शाहजहानाबाद, सिंधी कॉलोनी, भारत टॉकीज, बुधवारा, इतवारा, काली मंदिर, कमला पार्क, कोहेफिजा आदि स्थानों पर सुबह से ही रास्ते रोक दिए गए हैं, इन इलाकों में सख्त पुलिस पहरे के चलते किसी को बाहर नहीं निकलने दिया जा रहा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT