Multai Road Accident
Multai Road Accident Social Media
मध्य प्रदेश

Multai Road Accident: बाइकों में हुई जोरदार भिड़ंत में दो की मौत- तीन लोग बुरी तरह घायल

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स

  • एमपी में आसमान छू रहा हादसों का ग्राफ

  • अब बैतूल के मुलताई में भीषण सड़क हादसा हुआ

  • इस हादसे में दो लोगों की मौत, कई घायल

Multai Road Accident: एमपी में वाहनों की रफ्तार पर अंकुश नहीं लग पाने के कारण आए दिन हादसे हो रहे है। अब बैतूल के मुलताई में भीषण सड़क हादसा हुआ है। इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन लोग बुरी तरह घायल है।

बाइकों की भिड़ंत में दो लोगों की मौत:

मिली जानकारी के मुताबिक, मुलताई क्षेत्र के ग्राम सिपावा से भेसादंड रोड पर आज दो बाइक की आपस में टक्कर हो गई। इसमें दो लोगों की मौत हो गई वही महिला-बच्चे सहित तीन गंभीर घायल है। घायलों में तीनों की हालत गंभीर बताई जा रही है। प्राथमिक उपचार के बाद इन्हें बैतूल रेफर किया गया।

मौके पर पहुंची पुलिस :

मुलताई में हुए इस भीषण हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची, पुलिस ने दोनों शव को अपने कब्जे में लेकर मर्ग कायम करते हुए पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है।

एमपी में हादसों का ग्राफ आसमान छू रहा:

बता दें कि, एमपी में हादसों का ग्राफ आसमान छू रहा है। अधिकतर हादसे वाहनों की तेज रफ्तार एवं असावधानी के कारण ही हो रहे है। वाहनों की रफ्तार और यातायात नियमों की अनदेखी के कारण रोजाना सड़कें खून से लाल हो रही हैं।

ऐसे में रोजाना मध्यप्रदेश के कई जिलों से सड़क दुर्घटना की खबरें सामने आ रही है। बीते दिनों ही इंदौर से अहमदाबाद जा रही बस गुजरात में दुर्घटना का श‍िकार हो गई थी। इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई। वहीं, हादसे में 17 लोगों के घायल होने की जानकारी सामने आई थी। हादसे के बाद यात्रियों के बीच अफरा-तफरी मच गई थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT