नगरपालिका अध्यक्ष के होटल पर लगा ताला
नगरपालिका अध्यक्ष के होटल पर लगा ताला Shekhar Uppal
मध्य प्रदेश

गुना : नगरपालिका अध्यक्ष के होटल पर लगा ताला

Author : Shekhar Uppal

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश के गुना जिले में नगर पालिका अध्यक्ष के होटल पर नगर पालिका अधिकारी ने कार्यवाही करते हुए होटल को सील कर दिया है जिसके संबंध में 2 दिन पूर्व तहसीलदार द्वारा मौखिक रूप से होटल के संचालन पर अनियमितताओं का आरोप लगाया गया था, होटल खाली करने के निर्देश दिए थे। जिसके बाद रविवार को होटल पर नगर पालिका अध्यक्ष के भाई के द्वारा स्टे आर्डर चस्पा किया गया था।

कार्यवाही के दौरान पुलिस बल रहा मौजूद :

आज सुबह एफ डीएम शिवानी गर्ग तहसीलदार सोनू गुप्ता नगर पालिका अधिकारी संजय श्रीवास्तव के साथ भारी पुलिस बल मौके पर तैनात की गई जिसमें महिला पुलिसकर्मी भी शामिल थी देखते ही देखते प्रशासन की तरफ से होटल को खाली करवाया गया इस बीच नगर पालिका अध्यक्ष द्वारा इससे ऑर्डर की कॉपी नगर पालिका अधिकारी को दिखाई गई लेकिन उस पर भी नगर पालिका अधिकारी द्वारा होटल को सील करने की कार्यवाही शुरू कर दी गई इस बीच होटल की कुछ कमरे बुक थे उन्हें प्रशासन के द्वारा खाली करवाया गया वही दो कमरों में परीक्षा देने आए छात्र रुके हुए थे जिनमें ताला था उन्हें भी ताला खुलवा कर सामान प्रशासन की तरफ से बाहर निकाला गया।

कार्यवाही के दौरान पुलिस बल रहा मौजूद

होटल के पास नहीं था कमर्शियल लाइसेंस :

इस मौके पर एसडीएम शिवानी गर्ग ने कहा कि होटल के पास कमर्शियल लाइसेंस नहीं था साथ ही अग्निशामक यंत्र मौजूद नहीं थे वहीं पार्किंग भी इस होटल में नहीं थी साथ ही उन्होंने बताया कि होटल की पार्किंग ना होने के चलते अस्पताल जाने का रास्ता अवरुद्ध होता था वहीं उन्होंने यह भी कहा कि होटल में किसी गंभीर आपात स्थिति में फायर ब्रिगेड पहुंचने के लिए कोई रास्ता भी नहीं था, होटल के पास निर्माण के भी पूरे दस्तावेज उपलब्ध नहीं थे। इस मामले में जब होटल में रुकने आए लोगों से जानकारी ली तो उन्होंने बताया कि अचानक ही हमें कमरा खाली करने के लिए बोल दिया गया इतनी सुबह हम लोग कहां जाएंगे।

सीएमओ ने न्यायपालिका के आर्डर के विरुद्ध कार्रवाई की है और वह इस मामले में कोर्ट का रास्ता इख्तियार करेंगे
राजेंद्र सलूजा नगर पालिका अध्यक्ष

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT