नड्डा की रैली
नड्डा की रैली  Social Media
मध्य प्रदेश

नड्डा की रैली पर सियासत गरमाई, लगा लाखों का जुर्माना

Author : Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश के इंदौर में भाजपा कार्यकर्ताओं ने बीजेपी के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा का भव्य स्वागत किया और शहर में विशाल रैली निकाली गई। इस रैली को लेकर नगर निगम उपायुक्त ने भारतीय जनता पार्टी के शहर अध्यक्ष के नाम एक नोटिस भेजकर 13 लाख से ज्यादा की राशि नियमों का उल्लंघन कर प्रचार-प्रसार करने के एवज में जमा किए जाने की मांग की है।

जाने पूरा मामला

आधिकारिक जनकारी के अनुसार- भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा के इंदौर आगमन तथा उनके सम्मान में आयोजित एक समारोह तथा आयोजित रैली को लेकर नगर भाजपा ने शहर में तमाम जगहों पर बेनर-पोस्टर लगाए थे।

उल्लेखनीय है कि

देश के सबसे स्वच्छ शहर में बीते लंबे समय से होर्डिंग, बैनर पोस्टर लटकाने समेत गंदगी पर प्रतिबंध है। बगैर अनुमति तथा निर्धारित शुल्क का भुगतान किए लगाए गए बैनर-पोस्टर पर नगर निगम प्रशासन ने 12 लाख 21 हजार रुपये के जुर्माने की गणना कर बैनर-पोस्टर को हटाने में खर्च राशि एक लाख पच्चीस हजार का भी भुगतान किए जाने के आशय का पत्र भाजपा शहर अध्यक्ष को प्रेषित किया।

भाजपा नगर अध्यक्ष गोपीकृष्ण नेमा से इस संबंध में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि, हमें अब तक नोटिस नहीं मिला है। नोटिस मिलने के बाद विधिवत जवाब देंगे। कल भाजपा द्वारा एक निजी स्थान पर आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने जगत प्रकाश नड्डा, भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय सहित कई भाजपा नेता पहुंचे थे। यह आयोजन नागरिकता संशोधन कानून की जानकारी लोगों से साझा करने के लिए किया गया था।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT