MP: हत्या के बाद गायब हुआ बुजुर्ग का सिर
MP: हत्या के बाद गायब हुआ बुजुर्ग का सिर Priyanka Yadav-RE
मध्य प्रदेश

MP: हत्या के बाद गायब हुआ बुजुर्ग का सिर, पुलिस तलाश में जुटी

Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश में एक तरफ घातक कोरोना की चपेट में आने से कई लोगों की मौत हो रही है, तो वहीं इस संकट में आपराधिक गतिविधियां थमने का नाम नहीं ले रही हैं प्रदेश में लगातार हत्या करने के मामलों में वृद्धि हो रही है ताजा मामला मध्यप्रदेश के रायसेन से सामने आया है। मिली जानकारी के मुताबिक रायसेन में बुजुर्ग की निर्मम हत्या हुई है।

क्या है पूरी घटना :

मध्यप्रदेश के रायसेन से दु:ख भरी वारदात सामने आई है। मध्यप्रदेश के रायसेन जिले के सांची थाना क्षेत्र के धोबीखेड़ा गांव में आज सुबह 70 वर्षीय एक बुजुर्ग का सिर धड़ से अलग कर निर्मम हत्या कर दी गयी। बता दें कि इस घटना के बाद आरोपी बुजुर्ग का सिर लेकर फरार हो गया, जिसकी तलाश की जा रही है।

पुलिस अधीक्षक ने बताया-

इस मामले में पुलिस अधीक्षक मोनिका शुक्ला ने बताया कि बुजुर्ग का सिर धड़ से अलग कर हत्या कर दी गई और अभी तक बुजुर्ग का सिर नहीं मिला है। मृतक की पहचान बाबूलाल शर्मा के रुप में हुयी है तथा उसके सिर की तलाश जारी है।

पुलिस घटना की कर रही है जाँच :

आपको बता दें कि सांची पुलिस मृतक के सिर को ढूंढने में लगी है। भोपाल से टीम भी मौके पर पहुंची है। परिजनों ने बताया कि बाबूलाल घर के पीछे बाड़े में सो रहा थे और वह सुबह मृत मिले, पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है। पुलिस ने मृग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस घटना की जाँच कर रही है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT