युवक की बेहरमी से की गई हत्या की पुलिस ने सुलझाई गुत्थी
युवक की बेहरमी से की गई हत्या की पुलिस ने सुलझाई गुत्थी Priyanka Yadav - RE
मध्य प्रदेश

अंधे कत्ल का खुलासा: अवैध संबंधों के कारण हुई थी ऑटो चालक की हत्या

Author : Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के गाँधीनगर क्षेत्र में एक युवक की बेहरमी से हत्या की गई थी। पुलिस ने इस मामले की गुत्थी सुलझाई और 2 आरोपियों को हिरासत में लिया।

जानिए क्या था पूरा मामला

मामला मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल का। राजधानी के गांधीनगर क्षेत्र से दो दिन पहले हत्या का मामला सामने आया था, जानकारी के मुताबिक राजधानी भोपाल के गांधीनगर थाने से बड़वई इलाके में अज्ञात आरोपियों द्वारा ऑटो चालक की बेरहमी से हत्या करने का सनसनीखेज मामले पर पुलिस जांच में मृतक की पहचान असलम निवासी रंभा नगर के रूप में हुई थी। हत्या की जानकारी लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले को संज्ञान में लिया था।

दोनों आरोपी हैं मृतक के रिश्तेदार

आपको बता दें कि, युवक की हत्या रस्सी से गला दबाकर चाकू मार कर की गई थी। इस मामले की में पुलिस जांच में जुट हुई थी पुलिस ने हत्या की गुत्थी सुलझाई और बताया कि प्रेम प्रसंग के चलते की असलम की हत्या गई थी। हत्या करने वाले के मृतक की पत्नी से संबंध थे इस मामले में पुलिस ने 2 आरोपियों को हिरासत में लिया है, दोनों आरोपी मृतक के रिश्तेदार हैं।

नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर-

ऑटो चालक को बेहरमी से अज्ञात लोगों ने मौत के घाट उतारा

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT