जनता का प्रथम सेवक बनकर कार्य करना ही मेरा लक्ष्य : गिरीश गौतम
जनता का प्रथम सेवक बनकर कार्य करना ही मेरा लक्ष्य : गिरीश गौतम Social Media
मध्य प्रदेश

जनता का प्रथम सेवक बनकर कार्य करना ही मेरा लक्ष्य : गिरीश गौतम

News Agency, राज एक्सप्रेस

रीवा, मध्यप्रदेश। विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम (Girish Gautam) की जनसंपर्क साइकिल यात्रा (Cycle Yatra) शनिवार को सातवें दिन ग्राम चमड़िया से प्रारंभ होकर उसरा, बेलहा, डिहिया हिनौती, जुड़मानिया मुरली, अहलौवा, हसलो, जुड़मनिया रघुनाथ होते हुए गनिगवां पहुंची जहां उन्होंने रात्रि विश्राम किया। साइकिल यात्रा के दौरान श्री गौतम ने ग्रामवासियों से संवाद करते हुए जनसभाओं को संबोधित किया तथा लोगों की समस्याएं भी सुनीं व निराकरण की पहल की।

साइकिल यात्रा के दौरान लोगों से रूबरू होते हुए विधानसभा अध्यक्ष श्री गौतम ने कहा कि देवतालाब विधानसभा क्षेत्र की जनता का प्रथम सेवक बनकर उनके हित में कार्य करना ही मेरा लक्ष्य है। साइकिल यात्रा का उद्देश्य है कि मैं आमजन तक सीधे पहुंच सकूं व उनकी एवं क्षेत्र की समस्याएं जानकर उनके निराकरण हेतु आवश्यक पहल कर सकूं। श्री गौतम ने कहा कि देवतालाब में विकास एवं जन कल्याण के अनेक कार्यों की सौगात देने 31 अक्टूबर को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आ रहे हैं। अत: विकास के इस जनकुंभ में सभी सहभागी बनें व अपना समर्थन देकर जनसभा को ऐतिहासिक बनाएं। विधानसभा अध्यक्ष ने साइकिल यात्रा के दौरान ग्राम पुरैनी में कृषक के खेत में ट्रैक्टर चलाया। उन्होंने कहा कि शासन स्तर से खेती को लाभ का धंधा बनाने तथा कृषकों को लाभ दिलाने हेतु अनेक कार्यक्रम व योजनाएं संचालित की जा रही हैं।

प्रशासनिक अधिकारियों के साथ की बैठक :

विधानसभा अध्यक्ष ने शनिवार शाम देवतालाब में सभास्थल पर जिले के प्रशासनिक अधिकारियों के साथ बैठक कर रविवार को होने वाले जनसंपर्क साईकिल रैली के समापन कार्यक्रम की तैयारियों की समीक्षा की। बैठक में जिला कलेक्टर टी इलैराजा एवम एसपी नवनीत के अलावा अन्य अधिकारी भी उपस्थित रहे।

विधानसभा अध्यक्ष ने किया रक्तदान करने वालों का उत्साहवर्धन :

विधानसभा अध्यक्ष श्री गौतम ने नईगढ़ी में आयोजित रक्तदान शिविर का शुभारंभ भाग लिया। शिविर में पूर्व जिला पंचायत उपाध्यक्ष राहुल गौतम सहित 27 लोगों ने रक्तदान किया। श्री गौतम ने रक्तदान करने वाले प्रत्येक व्यक्ति का उत्साहवर्धन किया। उन्होंने कहा कि रक्तदान महादान है। हम जो रक्तदान करते हैं उससे किसी व्यक्ति के प्राणों की रक्षा होती है। अनजाने व्यक्ति के प्राणों की रक्षा के लिए स्वेच्छा से दिया गया रक्तदान सबसे बड़ा पुण्य है। शिविर में रक्तदान करने वाले सभी व्यक्ति बधाई के पात्र हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT