Nag Panchami 2022
Nag Panchami 2022 Social Media
मध्य प्रदेश

Nag Panchami 2022: नागपंचमी के पावन अवसर पर मध्यप्रदेश के नेताओं ने सभी को दी हार्दिक शुभकामनाएं

Priyanka Yadav

Nag Panchami 2022: आज नागपंचमी का त्यौहार हैं। बता दें, नाग पंचमी का त्यौहार सावन मास के शुक्ल पक्ष की पंचमी तिथि को मनाते हैं। इस साल नाग पंचमी का त्यौहार 2 अगस्त, मंगलवार को मनाया जा रहा है। नाग पंचमी का दिन नाग देवता की पूजा के लिए शुभ माना जाता है। मान्यता है कि नाग पंचमी के दिन नाग देवता की पूजा करने से कालसर्प दोष से मुक्ति मिलती है।

इस पावन अवसर पर CM ने ट्वीट कर लिखा-

नागपंचमी के पावन अवसर पर मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर लिखा- ॐ भुजंगेशाय विद्महे, सर्पराजाय धीमहि, तन्नो नाग:प्रचोदयात्।। आप सभी को नागपंचमी के पावन अवसर पर हार्दिक शुभकामनाएं। भगवान शिव और नाग देवता आप सभी की मनोकामनाएं पूर्ण करें तथा आपके जीवन में सदैव सुख, समृद्धि, खुशहाली बनी रहे।

नागदेवता से यही प्रार्थना कि हर घर धन-धान्य से भरा रहे और सुख, शांति एवं समृद्धि का वास हो, सबका मंगल व कल्याण हो।
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान

नरोत्तम मिश्रा ने ट्वीट कर दी नाग पंचमी की शुभकामनाएं

मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने ट्वीट कर सभी प्रदेशवासियों को नाग पंचमी की हार्दिक शुभकामनाएं दी है।

मंत्री सारंग ने किया ट्वीट :

प्रदेश के चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने ट्वीट कर लिखा- ॐ भुजंगेशाय विद्महे, सर्पराजाय धीमहि, तन्नो नाग: प्रचोदयात्।। पावन पर्व नागपंचमी की आप सभी को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं। नागदेवता से यही प्रार्थना है कि सबको सुख, शांतिपूर्वक जीवन जीने का आशीर्वाद दें। हर घर में खुशहाली, समृद्धि और आनंद हो।

वीडी शर्मा ने किया ट्वीट

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने ट्वीट कर लिखा- हमारी सनातन संस्कृति में जीव-जन्तुओं समेत पेड़ - पौधों से पवित्र संबन्ध बनाए रखने की पुरातन परंपरा है। नागपंचमी के दिन नाग पूजा प्रकृति से आत्मीय जुड़ाव का परिचायक है। आप सभी को नागपंचमी पर्व की अनंत बधाई एवं शुभकामनाए

समस्त देशवासियों को नागपंचमी की हार्दिक शुभकामनाएं।
दिग्विजय सिंह

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT