मारुती वैन में लगी आग, टला बड़ा हादसा
मारुती वैन में लगी आग, टला बड़ा हादसा Parvez Aziz
मध्य प्रदेश

नागदाःमारुती वैन में लगी आग, टला बड़ा हादसा

Parvez Aziz

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश के उज्जैन जिले के नागदा क्षेत्र में खाचरोद के समीप कनवास के श्री कृष्णा एकेडमी, कनवास प्राइवेट स्कूल की निजी वैन जो रुनखेड़ा से बच्चों को लेकर आ रही थी में आग लगने से हादसा हुआ है। हादसे में बच्चों के हताहत होने की खबर नहीं है।

कैसे हुआ हादसाः

जानकारी के मुताबिक, यह हादसा कृष्णा एकेडमी, केनवास प्राइवेट स्कूल की निजी वैन जो रुनखेड़ा से बच्चों को लेकर वापस लौट रही थी, उसी दौरान अचानक गाड़ी से धुंआ निकला और आग लगी। सूचना मिलते ही फायर बिग्रेड के द्वारा आग बुझाकर बच्चों को समय रहते गाड़ी से सुरक्षित निकाला गया, जिसमें बच्चों के स्कूली बैग जलकर खाक हो गए।

बिना अनुमति के संचालित हो रही थी वैनः

सूत्रों के मुताबिक शिक्षा विभाग की अनुमति के बिना मारुती वैन स्कूली बच्चों को लाने के लिए संचालित हो रही थी।

इस संबंध में ग्रामीणों का कहना है कि हमने दो दिन पहले ही आगाह किया था कि गाड़ी खराब है इसे बदलें लेकिन संचालक ने ध्यान नही दिया, आज बड़ा हादसा होते बचा।

घटनास्थल पर पहुंची पुलिसः

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों से इस घटना की जानकारी ली। जानकारी के आधार पर साथ ही आग से जलकर खाक हुई वैन को जब्त कर कार्रवाई में जुट गई।

घटना पर छात्रों ने बताया किः

इस घटना के बारे में कृष्णा एकेडमी स्कूल कैनवास के छात्र आयुष ने बताया कि, वैन में करीब 20-22 बच्चे सवार थे। जिसमें ड्राइवर द्वारा गाड़ी का गेयर बदलते वक्त अचानक धुंआ निकलने लगा और आग लग गई।

बच्चों ने बताया कि पहले भी वैन खराब हो चुकी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT